Move to Jagran APP

युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोपित गिरफ्तार

बस स्टैंड पर छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर 30 दिसंबर को हुई युवक नवीन की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपित गांव नंदगढ़ निवासी अजय को अपराध शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 06:40 AM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 06:40 AM (IST)
युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोपित गिरफ्तार
युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : बस स्टैंड पर छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर 30 दिसंबर को हुई युवक नवीन की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपित गांव नंदगढ़ निवासी अजय को अपराध शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस मामले के आरोपित आशीष व बादल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार करके चार दिन के रिमांड पर लिया हुआ है।ज्ञात रहे कि 30 दिसंबर को एक छात्रा महिला कॉलेज में कक्षा लगाकर बस स्टैंड पर जा रही थी। इसी दौरान गांव नंदगढ़ निवासी आशीष व उसके साथियों ने गलत कॉमेंट करने शुरू कर दिए। लड़की ने अपने भाई को फोन पर बता दिया। उसके भाई ने इसके लिए अपने दोस्त गांव रूपगढ़ निवासी जितेंद्र को बता दिया। जितेंद्र अपने दोस्त गांव रुपगढ़ निवासी नवीन, प्रवीन, अमन, अजय को लेकर बस स्टैंड पर पहुंच गया। जब उन्होंने आरोपित आशीष का विरोध किया तो उसके साथी अजय, शर्मा नगर निवासी बादल अपने आधा दर्जन साथियों के साथ वहां पर पहुंच गए। जहां पर दोनों गुटों के बीच में झगड़ा हो गया। इसी दौरान आरोपित अजय ने चाकू से नवीन व जितेंद्र पर हमला कर दिया। नवीन के छाती में चाकू लगने से मौत हो गई। वारदात को अंजाम देते ही आरोपित वहां से फरार हो गए। सिविल लाइन पुलिस ने नवीन के पिता सुल्तान की शिकायत पर गांव नंदगढ़ निवासी आशीष, अजय, शर्मा नगर निवासी बादल को नामजद करके अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आशीष व बादल को मंगलवार को गिरफ्तार करके चार दिन के रिमांड पर लिया था। पुलिस ने अजय को गिरफ्तार करके तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

loksabha election banner

हमला होने के बाद से चाकू रखता था अजय

आरोपित अजय ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि कई साल पहले बस स्टैंड के निकट ही उस पर चाकुओं से हमला हो गया था। इसमें उसे व उसके दोस्तों को गंभीर चोट आई थी। उस हमले के बाद वह अपने साथ चाकू रखने लगा। 30 दिसंबर को जब नवीन व जितेंद्र के साथ झगड़ा हुआ तो उसने चाकू निकाल लिया और उन पर हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.