Move to Jagran APP

भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा की सख्ती के बाद जिप सीईओ ने ईटल कलां में जलभराव का लिया जायजा

गांव ईटल कलां में बरसाती पानी निकासी को लेकर विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा की ओर से बीडीपीओ पर आरोप लगाने के बाद सोमवार को जिला परिषद की सीईओ डा. किरण सिंह मौके पर पहुंची।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 08:20 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 08:20 AM (IST)
भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा की सख्ती के बाद जिप सीईओ ने ईटल कलां में जलभराव का लिया जायजा

जागरण संवाददाता, जींद : गांव ईटल कलां में बरसाती पानी निकासी को लेकर विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा की ओर से बीडीपीओ पर आरोप लगाने के बाद सोमवार को जिला परिषद की सीईओ डा. किरण सिंह मौके पर पहुंची। उन्होंने यहां पानी निकासी व्यवस्था का जायजा लिया और अपने समक्ष ही पाइप लाइन को दुरुस्त करवाते हुए मौके पर मौजूद अधिकारियों व कर्मियों से जवाब तलबी की। इसके अलावा बरसाती पानी निकासी कार्य को सुचारू करवाया। उन्होंने मौके पर मौजूद ग्रामीणों से बातचीत की और उनकी समस्या को भी सुना और आश्वासन दिया कि भविष्य में उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि तेज बारिश के बाद गांव ईटल कलां में बरसाती पानी जमा था। पानी की निकासी को लेकर अधिकारियों द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा था। जिस पर विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने स्वयं बरसाती पानी के बीच चल कर निकासी का जायजा लिया था। विधायक द्वारा इस मामले में बीडीपीओ सोमबीर कादियान से लगातार फोन कर बरसाती पानी निकासी करवाए जाने की बात कही जा रही थी लेकिन बीडीपीओ द्वारा इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया गया था। विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि सरकार गांवों का विकास भी शहरों की तर्ज पर कर रही है, लेकिन कुछ अधिकारी गांवों के विकास को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। इसे लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल को अवगत कराया जाएगा।

फोटो-9

कार्ड, पोस्टर एवं रक्षासूत्र बनाकर सैनिकों को दी श्रद्धाजंलि

नरवाना : डीएवी पब्लिक स्कूल में कक्षा पहली से बारहवीं तक के बच्चों ने अपने हाथों से कार्ड, पोस्टर एवं रक्षासूत्र बनाए व बच्चों ने देशभक्ति गीतों के माध्यम से सैनिकों को श्रद्धाजंलि दी और कारगिल विजय दिवस को एक विशेष दिन के रूप में याद किया। प्राचार्य डा. हरेश पाल पांचाल ने बताया कि कारगिल युद्ध में शहादत देने वाले सैनिकों को श्रद्धाजंलि देने के लिए हर साल 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है, जो भारतीय सेना के शौर्य और पराक्रम का प्रतीक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.