Move to Jagran APP

गाली गलौज करने से मना करने पर युवक को मारी थी चार गोलियां

गांव बुडायन के रजवाहे पर आठ सितंबर की रात को युवक जसबीर के हाथ व पांवों में चार गोली मारने के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार करके तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 06:20 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 06:39 AM (IST)
गाली गलौज करने से मना करने पर युवक को मारी थी चार गोलियां
गाली गलौज करने से मना करने पर युवक को मारी थी चार गोलियां

जागरण संवाददाता, जींद : गांव बुडायन के रजवाहे पर आठ सितंबर की रात को युवक जसबीर के हाथ व पांवों में चार गोली मारने के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार करके तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पकड़ा गया आरोपित हिसार जिले के गांव सातरोड निवासी सुमित उर्फ पिन्नी है। सीआइए इंचार्ज बीरेंद्र खर्ब ने बताया कि आरोपित सुमित ने खुलासा किया कि वह रात को अपने साथियों के साथ रजवाहे में नहा रहा था। इसी दौरान गांव बुडायन निवासी जसबीर भी वहां पर आ गया और वह अपने साथियों के साथ नहाने लगा। जब हम नहाते समय गाली गलौच कर रहे थे तो जसबीर ने गाली देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर जसबीर के साथ कहासुनी हो गई और उसने गुस्से में आकर अपने पास मौजूद पिस्तौल से जसबीर को चार गोली मार दी। उसके बाद वह अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार वहां से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में घायल जसबीर की शिकायत पर गांव बुडायन निवासी आनंद उर्फ लीला, गांव सातरोड निवासी सुमित उर्फ पिन्नी, खुशहाल व प्रिस के खिलाफ हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपित सुमित को उचाना बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे आरोपित फरार चल रहे हैं।

loksabha election banner

पकड़े गए आरोपित सुमित उर्फ पिन्नी पर सात अपराधिक मामले दर्ज

पुलिस पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपित सुमित पर पहले से ही सात अपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपित ने दिसंबर 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर हिसार निवासी डॉ. राजेश गुप्ता का पिस्तौल के बल पर अपहरण व होंडा सिटी गाड़ी लूटी। मार्च 2018 में अपने साथियों सहित मिलकर जींद के सेक्टर 9 व 11 में लूट की योजना बनाते हुए पुलिस ने काबू किया। 10 नवंबर 2018 को जवाहर नगर हिसार में डेयरी संचालक शमशेर की हत्या करने के लिए गोली मारी। गत 16 फरवरी को अपने साथियों सहित मिलकर नवीन निवासी सातरोड़ खुर्द को गोली मारकर हत्या करके उसके शव को नहर में डाल दिया था। गत अप्रैल माह में अपने साथियों सहित मिलकर पिस्तौल के बल पर हांसी के एक व्यापारी से गांव मोठ के पास 14 लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दो माह पहले हांसी पुलिस ने घेर लिया था, लेकिन आरोपित बाइक को छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। एक माह पहले उसने पिस्तौल के बल पर पंजाब के मूनक शहर में पिस्तौल के बल पर बाइक छीनने की वारदात को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.