संवाद सूत्र, जुलाना : क्षेत्र के गांव शामलो कलां के खेतों में रह रहे प्रवासी कामगार ने अपने साथी की कस्सी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

शामलो कलां गांव में तूड़ी बनाने की स्ट्रा रिपर मशीन पर काम करने के लिए किसान रामबीर के पास बिहार से कामगार आए हुए थे। गांव बिशनपुर जिला मधेपुरा (बिहार) निवासी सोनू और उसके गांव का भोला सहित लगभग 9-10 प्रवासी कामगार रामबीर के खेत रह रहे थे। बुधवार रात्रि सोनू और भोला में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। रात में उनमें सुलह भी हो गई थी। वीरवार दोपहर बाद जब सोनू हैंडपंप से पानी पीकर कमरे में आ रहा था तो अचानक भोला ने कस्सी से पहले सोनू के सिर और फिर गर्दन पर वार कर दिया। सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। खेत मालिक रामबीर ने हत्या की सूचना जुलाना पुलिस को दी। गतौली चौकी प्रभारी कुलबीर ने बताया कि दोनों में घर जाने को लेकर कहासुनी हुई। सोनू यहीं रुकना चाहता था, जबकि भोला घर जाना चाहता था।

10 दिन पहले ही आया था सोनू

शामलो कलां निवासी रामबीर के यहां गन्नौर व सुंदरपुर गांव से प्रवासी कामगार आए थे। सोनू सुंदरपुर गांव से 10 दिन पहले ही शामलो कलां आया था। तूड़ी का काम निपटाकर हिसाब-किताब होने के बाद सभी कामगार घर जाने की तैयारी कर रहे थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस