Move to Jagran APP

गांव डीघल में दीवार के विवाद को लेकर हुई हत्या के मामले में दो आरोपित पांच दिन के पुलिस रिमांड पर

जानलेवा हमला में गंभीर रूप से घायल हुए एक व्यक्ति की उपचार के दौरान हुई थी मौत 7 जून को हुआ था झगड़ा 11 जून को उपचार के दौरान हुई मौत दो आरोपित काबू

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 09:00 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 09:00 PM (IST)
गांव डीघल में दीवार के विवाद को लेकर हुई हत्या के मामले में दो आरोपित पांच दिन के पुलिस रिमांड पर
गांव डीघल में दीवार के विवाद को लेकर हुई हत्या के मामले में दो आरोपित पांच दिन के पुलिस रिमांड पर

संवाद सूत्र, बेरी : आपसी विवाद को लेकर गांव डीघल में हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में थाना प्रबंधक दुजाना निरीक्षक शेर सिंह के नेतृत्व में दो आरोपितों को प्रोडेक्शन वारंट पर लाते हुए अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें पूछताछ के लिए पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है। दोनों आरोपितों की पहचान कुलबीर सिंह तथा आशीष उर्फ आशे निवासी गांव डीघल के रुप में हुई हैं। रिमांड के दौरान पूछताछ में वारदात में और कौन-कौन दोषी शामिल थे, के संबंध में खुलासा होने तथा वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियारों की बरामदगी होने की संभावना है। बॉक्स : थाना प्रबंधक दुजाना निरीक्षक शेर सिंह ने बताया कि गांव डीघल निवासी एक महिला ने शिकायत देते हुए बताया था कि उनके घर के साथ उदय सिंह उर्फ उदल निवासी डीघल का खाली प्लाट पड़ा है। घर की दीवार को लेकर उनके पड़ोसी उदय सिंह के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद पंचायती तौर पर उनका आपस में समझौता हो गया था। 07 जून 2021 को दोपहर बाद उदय सिंह अपने परिवार व अन्य के साथ उनके घर के बाहर आकर गालियां देने लगा। उसके पति धर्मबीर ने गाली देने से मना किया तो वे सभी उनका दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस आए। सभी ने अपने हाथों में लिए हुए हथियारों से उनपर जानलेवा हमला कर दिया। जानलेवा हमला में लगी चोटों के कारण उसका पति धर्मबीर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके शोर मचाने पर गांव के अन्य लोग वहां आ गए। जिससे हमला करने वाले सभी मौका से भाग गए। हमला में लगी चोटों से घायल वे सभी उपचार के लिए अस्पताल डीघल गए। जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। गंभीर रुप से घायल हुए धर्मबीर की रोहतक के एक निजी हास्पिटल में 11 जून 2021 को मौत हो गई। एसपी के दिशा निर्देश अनुसार तथा सहायक पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के मार्गदर्शन में दो आरोपितों को प्रोडेक्शन वारंट पर लाते हुए अदालत में पेश किया गया है। बताते हैं कि थाना जुलाना जिला जींद के एरिया में हुई गाड़ी छीनने की एक वारदात में जींद पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.