Move to Jagran APP

लगातार बढ़ रही चोरी, बिजली निगम कार्यालय व पुश औषधायलय में चोरी

रात को हुई चोरी के बाद जब सुबह अधिकारी पहुंचे तो उन्हें इस चोरी का पता लगा

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 07:00 AM (IST)
लगातार बढ़ रही चोरी, बिजली निगम कार्यालय व पुश औषधायलय में चोरी
लगातार बढ़ रही चोरी, बिजली निगम कार्यालय व पुश औषधायलय में चोरी

जागरण संवाददाता,झज्जर : चोरी की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही है। आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। कभी चोर किसी घर को निशाना बनाते हैं तो कभी किसी सरकारी कार्यालय को। चोरों ने डीघल के बिजली निगम कार्यालय व उटलौधा के पशु औषधायल को भी नहीं छोड़ा। यहां पर भी ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। रात को हुई चोरी के बाद जब सुबह अधिकारी पहुंचे तो उन्हें इस चोरी का पता लगा।

loksabha election banner

पहला मामला : पशु औषधालय उटलौधा के वीएलडीए नरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे पशु औषधालय उटलौधा में पहुंचा। वहां पहुंचकर देखा तो पाया कि मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर संभाला तो चोरी का संदेह हुआ। सामान की जांच की तो क्रोहोकैन सिलेंडर नीं मिला। किसी अज्ञात ने रात को पशु औषधालय उटलौधा में घुसकर चोरी की है। इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। जांच अधिकारी सुनील कुमार ने वीएलडीए की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरा मामला : उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम सब आफिस डीघल के जेई प्रदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बिजली निगम कार्यालय डीघल में चोरी की गई है। उन्होंने बताया कि 22 जुलाई की रात को बिजली निगम कार्यालय में अज्ञात ने चोरी की है। रात को अज्ञात चोर कार्यालय में घुसा और कार्यालय में रखे दो कंप्यूटर, तीन प्रिटर आदि सामान चोरी करके ले गया। जब शुक्रवार सुबह चौकीदार सतीश ने देखा तो पाया कि इसकी सूचना अधिकारियों को दी। जब बिजली निगम के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो चोरी की शिकायत पुलिस को दी गई। दुजाना थाना प्रभारी शेरसिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

तीसरा मामला : गांव खंड़ी खुम्मार निवासी राकेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ खेत में धान लगवाने के लिए गया था। उन्होंने घर पर ताला गया था। शाम को करीब तीन बजे वह वापस लौटा तो देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखी लोहे की अलमीरा का भी ताला तोड़ा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था। अलमीरा में रखे 50 हजार रुपये व सोने की चेन, सोने का गले का हार (पैंडल) व चांदी की पाजेब भी चोरी किया गया था। उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। जांच अधिकारी अश्विद्र सिंह ने सूचना मिलते ही कार्रवाई आरंभ कर दी। पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज करके चोरों की तलाश आरंभ कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.