Move to Jagran APP

प्रवासी मजदूरों ने चोर को पकड़ा, जमकर की धुनाई

शहर के सीताराम गेट क्षेत्र में अलसुबह करीब 3 बजे माहौल अस्त-व्यस्

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 11:37 PM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 11:37 PM (IST)
प्रवासी मजदूरों ने चोर को पकड़ा, जमकर की धुनाई

जागरण संवाददाता, झज्जर :

loksabha election banner

शहर के सीताराम गेट क्षेत्र में अलसुबह करीब 3 बजे माहौल अस्त-व्यस्त हो गया। कारण कि यहां झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले प्रवासी मजदूरों ने एक युवक को चोरी करने के आरोप में पकड़ा था। आक्रोशित हुए लोगों जमकर आरोपित युवक को पीटा और फिर उसको काफी समय तक वहां पर रोके भी रखा और पूरी जानकारी जुटाई।

बाद में उन्होंने सूचना स्थान के मालिक को दी। शोर-शराबा सुनकर आस-पास के लोग भी एकत्रित हो गए। यहां प्रवासी मजदूरों ने बताया कि पिछले तीन दिनों से उनकी झ़ुग्गी-झोपड़ी में चोरी हो रही थी। कई साथियों के मोबाइल और नगदी भी चोरी हुए हैं। जिसके चलते उन्होंने रात के समय ठीकरी पहरा लगाया था। पहरे के दौरान ही रात करीब 3 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक आएं। जिसमें से एक उनकी झुग्गी-झोपड़ी आ घुसा । इस दौरान जैसे ही युवक ने चोरी करने का प्रयास किया। तभी उसे पकड़ लिया गया। गुस्साएं लोगों ने आरोपित युवक की धुनाई भी की। बाद में मोहल्ला वासियों ने हस्तक्षेप करते हुए आरोपित युवक को समझाया और भविष्य में ऐसा न करने सीख देते हुए छोड़ दिया। सीता राम गेट क्षेत्र में बनी हुई हैं काफी झुग्गी झोपड़ियां : उल्लेखनीय है कि शहर के सीताराम गेट क्षेत्र और रोहतक-सांपला डाईवर्जन रोड पर काफी संख्या में प्रवासी मजदूर झुग्गी-झोपड़ियां बनाकर रह रहे हैं। स्थानीय लोगों द्वारा इन मजदूरों को झ़ुग्गी बनाने के लिए किराए पर जगह दी हुई है। इन झुग्गियों में रहने वाले लोगों को पिछले काफी दिनों से चोर अपना निशाना बना रहे थे और उनके मोबाईल और नगदी पर हाथ भी साफ कर दिया था। जिसके चलते परेशान होकर इन लोगों ने ठीकरी पहरा लगाया और आरोपित युवक को काबू किया और उसकी जमकर धुनाई भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.