Move to Jagran APP

मांडोठी में जमीन के विवाद में आधा दर्जन हमलावरों ने बरसाई गोलियां, एक किशोर की मौत

बहादुरगढ के थाना आसौदा के अंतर्गत गांव मांडोठी में दो कार में सवार होकर आए आधा दर्जन हमलावरों ने गांव के बाहर प्लाट में चिनाई का काम कर रहे एक व्यक्ति व उसके 17 वर्षीय साले पर अंधाधुंध गोलिया बरसा दी, जिसमें 17 वर्षीय किशोर को गोली लगने से उसकी मौत हो गई। हमलावर किशोर के जीजा के परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 01:28 AM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 01:28 AM (IST)
मांडोठी में जमीन के विवाद में आधा दर्जन हमलावरों ने बरसाई गोलियां, एक किशोर की मौत
मांडोठी में जमीन के विवाद में आधा दर्जन हमलावरों ने बरसाई गोलियां, एक किशोर की मौत

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : बहादुरगढ के थाना आसौदा के अंतर्गत गांव मांडोठी में दो कार में सवार होकर आए आधा दर्जन हमलावरों ने गांव के बाहर प्लाट में चिनाई का काम कर रहे एक व्यक्ति व उसके 17 वर्षीय साले पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी, जिसमें 17 वर्षीय किशोर को गोली लगने से उसकी मौत हो गई। हमलावर किशोर के जीजा के परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। जमीनी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बुधवार को भी आरोपितों ने किशोर व उसकी बहन के साथ मारपीट की थी। सूचना मिलते आसौदा थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को कराया जाएगा। पुलिस ने किशोर के जीजा की शिकायत पर गांव के ही छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना के बाद हमलावर फरार हैं। पुलिस का दावा है कि हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार यूपी के देवरिया जिले के गांव मसदपुर निवासी दिनेश ने अपनी एक बेटी कुंती की शादी बहादुरगढ़ के गांव मांडोठी के पाना पचोसिया निवासी सुरजीत पुत्र चंद्र ¨सह के साथ करीब दस साल पहले की थी। दिनेश के पास पांच लड़की व एक 17 वर्षीय पुत्र अमन था। अमन करीब छह साल से अपनी बहन कुंती के पास रह रहा था और वह गांव मांडोठी के सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था। सुरजीत का उसके ही परिवार में प्रेम व उनके परिजनों के साथ जमीन व अन्य मामलों को लेकर विवाद चला आ रहा था। आरोप है कि इसी के चलते बुधवार दोपहर करीब 12 बजे प्रेम के परिवार से कर्मवीर व धर्मवीर सुरजीत के घर में घुस गए तथा उसकी पत्नी कुंती व साले अमन के साथ मारपीट कर दी। उस समय तो मामला निपट गया और ग्रामीणों ने राजीनामा करा दिया। बृहस्पतिवार को सुरजीत व उसका साला अमन गांव सीताराम मंदिर के पास प्लाट में सर्विस स्टेशन व दुकानों के निर्माण कार्य में लगे हुए थे। शाम करीब साढ़े चार बजे धर्मवीर पुत्र प्रेम, अनिल पुत्र प्रेम, जयवीर पुत्र प्रेम, प्रेम पुत्र लक्ष्मण, कर्मवीर पुत्र बनी ¨सह व नरेंद्र उर्फ काला पुत्र बलवान दो कारों में सवार होकर आए और उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस फाय¨रग में सुरजीत तो बच गया लेकिन एक गोली अमन की छाती में बाई ओर जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अमन को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आसौदा थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा। -------------------

मांडोठी में हुई गोलीबारी की घटना में अमन की मौत हो गई है। हमलावर अमन के जीजा सुरजीत के परिवार से ही हैं। आपसी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

--रमेश एएसआइ, जांच अधिकारी, आसौदा थाना, बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.