Move to Jagran APP

पैरालिपिक खिलाड़ी रजत पदक विजेता योगेश कथूनिया का बहादुरगढ़ में होगा सम्मान समारोह, सीएम मनोहर लाल होंगे मुख्यातिथि

टोक्यो पैरालिपिक गेम्स 2021 की डिस्कस थ्रो स्पर्धा में रजत पदक विजेता योगेश कथूनिया का आठ अक्टूबर को बहादुरगढ़ में सम्मान समारोह होगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस समारोह के मुख्यातिथि होंगे। यह समारोह शहर के दिल्ली रोड स्थित ग्लोबल मोंटेसरी स्कूल में होगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 06:16 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 06:16 AM (IST)
पैरालिपिक खिलाड़ी रजत पदक विजेता योगेश कथूनिया का बहादुरगढ़ में होगा सम्मान समारोह, सीएम मनोहर लाल होंगे मुख्यातिथि

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: टोक्यो पैरालिपिक गेम्स 2021 की डिस्कस थ्रो स्पर्धा में रजत पदक विजेता योगेश कथूनिया का आठ अक्टूबर को बहादुरगढ़ में सम्मान समारोह होगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस समारोह के मुख्यातिथि होंगे। यह समारोह शहर के दिल्ली रोड स्थित ग्लोबल मोंटेसरी स्कूल में होगा। वीरवार को पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता नरेश कौशिक ने एसडीएम भूपेंद्र सिंह के साथ समारोह स्थल का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों व पार्टी कार्यकर्ताओं को समारोह की तैयारियां करने के निर्देश दिए। पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि योगेश कथूनिया ने पैरालिपिक में रजत पदक जीतकर पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। प्रदेश सरकार ने अन्य खिलाड़ियों के साथ योगेश का सम्मान गुरुग्राम में आयोजित समारोह में पिछले दिनों किया था लेकिन बहादुरगढ़वासियों की ओर से योगेश का सम्मान किया जाएगा। इसके लिए मुख्यमंत्री से समारोह में भाग लेने का आग्रह किया था तो वे तुरंत तैयार हो गए। अब समारोह की तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी गई हैं। नरेश कौशिक ने शहरवासियों से आह्वान किया है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम में भाग लेकर अपने लाडले खिलाड़ी योगेश कथूनिया का स्वागत करें। सीवर सफाई के लिए करेंगे सुपर सकर मशीन की मांग:

loksabha election banner

पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने बताया कि समारोह में हलकावासियों की ओर से सीएम मनोहर के सामने विकास कार्याें की भी मांग रखी जाएगी। क्षेत्र में खेल सुविधाओं को बढ़ाने की मांग सीएम के सामने रखी जाएंगी। बहादुरगढ़ में इस समय सीवर जाम की समस्या आम हो चुकी है। इसलिए मैं सबसे पहले सीएम के सामने सुपर सकर मशीन बहादुरगढ़ को देने की मांग रखूंगा, ताकि सीवर लाइन की समय पर सफाई हो सके और यह समस्या खत्म हो जाए। साथ ही क्षेत्र में वेस्ट जुआं ड्रेन प्रोजेक्ट, सैनिक रेस्ट हाउस समेत कई अन्य काम भी पूरे हो चुके हैं। इनकी अधिकारियों से रिपोर्ट लेकर सीएम मनोहर लाल से उद्घाटन कराने का प्रयास करेंगे। उत्तरी बाईपास समेत कुछ अन्य कार्याें का शिलान्यास सीएम कर सकते हैं। इस मौके पर एसडीएम भूपेंद्र सिंह, पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी, कृष्ण चंद्र, महेश कुमार, आमोद छिल्लर, पालेराम शर्मा, दिनेश शेखावत, नरेश रोहिल्ला, धर्मवीर वर्मा, रमेश वत्स, सुरेंद्र भारद्वाज, राजेश तंवर, चिराग परूथी, नरेश गौड़, ललित बराही, अज्जू आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.