Move to Jagran APP

झज्जर में शराब कारोबारी की कनपटी पर गोली मारकर हत्या, घर का था इकलौता बेटा

झज्जर में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। जिसके कारण पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे है। इसी कड़ी में गांव खाचरोली के पास कनपटी पर गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

By Jagran NewsEdited By: Naveen DalalPublished: Thu, 17 Nov 2022 02:14 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 02:14 PM (IST)
झज्जर में शराब कारोबारी की कनपटी पर गोली मारकर हत्या, घर का था इकलौता बेटा
झज्जर पुलिस मामले में जांच करते हुए।

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर के गांव खाचरोली के पास कनपटी पर गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला बुधवार की रात का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान गांव निमली निवासी सतीश (35) पुत्र दिलबाग के रूप में हुई है। सतीश विवाहिता उसका 4 वर्षीय बेटा और 6 महीने की एक लड़की है। सतीश के महेंद्रगढ़ जिले में शराब के कई ठेके हैं। वहीं, 3 से 4 लोगों के साथ ठेकों में साझेदारियां हैं। 

loksabha election banner

स्वजनों के अनुसार

सिविल अस्पताल में आए सतीश के स्वजनों ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी सुबह मिली। पूरी रात सतीश का शव गाड़ी में पड़ा रहा। स्वजनों का कहना है कि जब उन्होंने सतीश को देखा तो उसके सिर से गोली आरपार थी। फिर मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

किसी से नहीं था लड़ाई झगड़ा

स्वजनों का कहना है कि सतीश का किसी के साथ भी लड़ाई झगड़ा नहीं था। उसके साथ तीन से चार पार्टनरशिप थे। आज तक झगड़ा नहीं हुआ है। ऐसे में किसने सतीश की गोली मारकर हत्या की है। यह भी एक बड़ा विषय बना हुआ है। 

घर का इकलौता बेटा था सतीश

सतीश घर का इकलौता बैठा था। पूरे घर की जिम्मेदारी केवल उसी पर थी। सतीश की मौत होने के बाद घर वालों का भी रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है। क्योंकि सतीश के बुजूर्ग माता-पिता, पत्नी और दोनों बच्चे उसी की कमाई पर निर्भर थे।

इधर.. सुनसान जगह पर निर्वस्त्र करते हुए बुरी तरह से की पिटाई, सुबह होश आने पर पहुंचा घर

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर के गांव कासनी में ठेका के पास शराब पी रहे दो दोस्तों में विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट में तब्दील हो गया। उसके बाद एक दोस्त ने अपने कुछ साथियों को बुलाया और फिर गाड़ी में जबरदस्ती डालकर सुनसान जगह पर ले जाकर बुरी तरह से मार पिटाई की। पूरी रात पीड़ित घायल अवस्था में वहीं पड़ा रहा। सुबह जब उसे होश आया तो वह किसी तरह से घर पर पहुंचा।

फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस को दी शिकायत में गांव सुरेहती निवासी गोविंदा पुत्र तेजपाल ने बताया कि वह अपने एक साथी के साथ गांव कोसली में ठेके पर शराब पी रहा था। शराब पीते-पीते आपस में दोनों की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला हाथापाई में तब्दील हो गया। इस दौरान उसके साथी ने अपने भाई को फोन कर दिया, भाई के साथ कुछ और युवक कार पर आए और उसे जबरदस्ती बिठाकर भिंडावास रोड की तरफ ले गए। गोविंदा का कहना है कि उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर बुरी तरह से मारपीट की गई।

उससे भी जब आरोपितों का मन नहीं भरा तो उसे गाड़ी में दोबारा बैठाकर कोसली रोड से होते हुए समसपुर माजरा रोड पर ले गए और फिर वहां पिटाई कर रास्ते में फेंक दिया। आगे कहा कि जब आरोपित वहां से जाने लगे तो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए किसी को यह बात ना बताने की बात कही। फिलहाल थाना सदर की पुलिस ने गोविंदा की शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

पूरी रात घायल अवस्था में पड़ा रहा, सुबह आया होश

गोविंदा ने बताया कि उसकी हालत इतनी बुरी तरह से खराब हो चुकी थी कि वह पूरी रात वहीं पर पड़ा रहा, सुबह उसको होश आया और किसी तरह से अपने घर पहुंचा। तब गोविंदा ने घटना की जानकारी अपने स्वजनों को दी। स्वजन उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल झज्जर में ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.