Move to Jagran APP

जेजेपी जिलाध्यक्ष राकेश जाखड़ की दोबारा नियुक्ति पर किया अभिनंदन

झज्जर मूल रूप से गांव मोहनबाड़ी से संबंध रखने वाले राकेश जाखड़ पर जननाय

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 06:45 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 06:45 AM (IST)
जेजेपी जिलाध्यक्ष राकेश जाखड़ की दोबारा नियुक्ति पर किया अभिनंदन
जेजेपी जिलाध्यक्ष राकेश जाखड़ की दोबारा नियुक्ति पर किया अभिनंदन

जागरण संवाददाता, झज्जर : मूल रूप से गांव मोहनबाड़ी से संबंध रखने वाले राकेश जाखड़ पर जननायक जनता पार्टी के संगठन ने दोबारा विश्वास जताया है। इनेलो पार्टी में भी जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेवारी संभाल चुके राकेश जाखड़ को पुन: जेजेपी जिलाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी गई है। जिला पार्षद से अपनी राजनीति की शुरुआत करने वाले राकेश जाखड़ सहज स्वभाव के धनी हैं। जेजेपी के गठन के बाद से वे पार्टी से सक्रियता से जुड़े हुए हैं। इधर, संगठन से जुड़े पदाधिकारियों एवं अन्य मौजिज लोगों ने जाखड़ का अभिनंदन करते हुए उन्हें और अधिक मजबूती से काम करने का आशीर्वाद दिया। बता दें कि कोरोना के समय में राकेश जाखड़ ने अपनी टीम के साथ पूरे जिले में मास्क एवं सैनिटाइजर बांटने का अभियान चलाया था। इसी कड़ी में ग्रामीण क्षेत्र में लोगों की मदद के लिए भी पार्टी के स्तर पर कार्य किए गए। इस मौके पर मुख्य रूप से अजय गुलिया प्रेस प्रवक्ता, उपेंद्र कादयान, अमित गुभाना, प्रवीण लुकसर, कैप्टन नगेंद्र, प्रवीण बहादुरगढ़, श्रीराम दहिया सहित अन्य मुख्य रूप से मौजूद रहे। 2010 में जिला पार्षद भी रहे राकेश जाखड़

loksabha election banner

इनेलो में रहकर सक्रिय राजनीति में पदार्पण करने वाले राकेश जाखड़ वर्ष 2010 में जिला पार्षद भी रहे। रोहतक लोकसभा टिकट के लिए भी उनका नाम खूब उछला था। इधर, विधानसभा चुनाव में भी राकेश जाखड़ की अगुवाई में पार्टी ने चारों सीटों पर काफी बढि़या प्रदर्शन किया। दोबारा नियुक्ति मिलने पर जाखड़ ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने उन पर जो विश्वास जताया है, वह उस पर खरा उतरेंगे। पार्टी-संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के लिए निरंतर कार्य किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.