Move to Jagran APP

Jhajjar: नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों को डीसी ने प्रदान किए प्रमाण पत्र, शांति पूर्ण ढंग से मतगणना संपन्न

Jhajjar पंचायती राज संस्थाओं के छठे आम चुनाव के प्रथम चरण के तहत जिला परिषद व ब्लाक समिति सदस्य पद के लिए मतों की गिनती का कार्य शांति पूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। मतगणना के साथ ही संबंधित रिटर्निंग अधिकारियों ने निर्वाचित सदस्यों को सटिर्फिकेट प्रदान किए।

By Amit PopliEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Sun, 27 Nov 2022 06:11 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 06:13 PM (IST)
Jhajjar: नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों को डीसी ने प्रदान किए प्रमाण पत्र, शांति पूर्ण ढंग से मतगणना संपन्न
Jhajjar: नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों को डीसी ने प्रदान किए प्रमाण पत्र : जागरण

झज्जर, जागरण टीम: पंचायती राज संस्थाओं के छठे आम चुनाव के प्रथम चरण के तहत जिला परिषद व ब्लाक समिति सदस्य पद के लिए मतों की गिनती का कार्य शांति पूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। सभी सात खंडों पर पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना के साथ ही संबंधित रिटर्निंग अधिकारियों ने निर्वाचित सदस्यों को सटिर्फिकेट प्रदान किए।

loksabha election banner

नेहरू कालेज में बनाए गए मतगणना केंद्र पर डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने जिला परिषद सदस्यों को जीत के प्रमाण पत्र वितरित किए। जिला के सामान्य पर्यवेक्षक वजीर सिंह गोयत व एसपी वसीम अकरम ने विभिन्न मतदान केंद्रों का दौरा किया। एडीसी सलोनी शर्मा भी झज्जर खंड के लिए राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के सभागार में बनाए गए मतगणना केंद्र पर उपस्थित रही।

दिनभर अलर्ट मोड पर नजर आया प्रशासनिक अमला

जिला मुख्यालय सहित बहादुरगढ़, बेरी, बादली, मातनहेल और माछरौली में बनाए गए मतगणना केंद्रों पर जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के वोटों की गिनती हुई। पंचायत समिति के निर्वाचित सदस्यों की घोषणा मौके पर ही कर दी गई थी, जबकि निर्वाचित जिला परिषद सदस्यों के परिणामों की घोषणा जिला मुख्यालय पर डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने स्वयं की। उन्होंने नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों को प्रमाण पत्र वितरित करते हुए जीत की बधाई दी और ग्रामीण विकास में योगदान के लिए प्रेरित भी किया। डीसी के अलावा सभी मतगणना केंद्रों पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट और संबंधित अधिकारी गिनती का कार्य पूरा होने तक सक्रिय रहे और लगातार मतगणना केंद्र का दौरा करते रहे। , जिसके चलते सभी केंद्रों पर प्रशासनिक अमला अलर्ट मोड पर नजर आया। पुलिस प्रशासन की ओर से एसपी वसीम अकरम ने पुलिस अधिकारियों के साथ मतगणना केंद्रों का दौरा करते हुए सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए।

रिटर्निंग अधिकारियों की देखरेख में सम्पन्न हुई मतों की गणना

जिला परिषद के सीईओ प्रदीप कौशिक झज्जर, पंचायत समिति बेरी के रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम रविन्द्र मलिक, पंचायत समिति बादली के रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम विशाल, पंचायत समिति बहादुरगढ़ के रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम अनिल कुमार यादव के अलावा मातनहेल में डीआरओ प्रमोद चहल, साल्हावास में डीएफओ विपिन कुमार और माछरौली पंचायत समिति में जीएम रोडवेज एनके गर्ग की निगरानी में ईवीएम स्ट्रांग रूम से नियमानुसार निकलवाकर मतों की गिनती का कार्य पूरा किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.