Move to Jagran APP

भूपेंद्र सिंह हुड्डा का BJP-JJP पर हमला, कहा- आखिर काम करना कब शुरू करेगी हरियाणा सरकार

हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि आखिर हरियाणा सरकार काम करना कब शुरू करेगी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 11:40 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 11:40 AM (IST)
भूपेंद्र सिंह हुड्डा का BJP-JJP पर हमला, कहा- आखिर काम करना कब शुरू करेगी हरियाणा सरकार
भूपेंद्र सिंह हुड्डा का BJP-JJP पर हमला, कहा- आखिर काम करना कब शुरू करेगी हरियाणा सरकार

झज्जर, जेएनएन। पूर्व मुख्‍यमंत्री और विधानसभा में नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने यहां भाजपा-जजपा गठबंधन पर जमकर हमले किए। उन्‍होंने कहा कि आखिर हरियाणा सरकार काम करना कब शुरू करेगी। यह सरकार दशा और दिशाहीन है। इसका कोई न्‍यूनतम साझा कार्यक्रम नहीं है, बस इसकी बातें करते हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं राज्‍य में अगले चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दें।

loksabha election banner

कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के बिना चल रही गठबंधन सरकार दशा और दिशाहीन

हुड्डा झज्जर की अनाज मंडी में बादली विधायक कुलदीप वत्स द्वारा आयोजित धन्यवाद कार्यकर्ता सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा में रोहतक के पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, विधायक व पूर्व मंत्री गीता भुक्कल, पूर्व विधायक हरिराम बाल्मिकी समेत कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

हुड्डा ने सभा के बाद पत्रकारों से भी बात की। दिल्ली विधानसभा चुनाव की चर्चा करते हुए हुड्डा ने कहा कि वहां आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच टक्कर है। भाजपा मुकाबले में आसपास भी नहीं है। हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल और गृहमंत्री अनिल विज के बीच सीआइडी लेकर विवाद की चर्चा भी की। उन्‍होंने कहा कि सीएम ओर मंत्री के बीच इस तरह विभागों के बंटवारे पर विवाद होना दुर्भाग्यपूर्ण है। काम करने की बजाय मुख्यमंत्री व उनके मंत्रीआपस में विभागों पर लड़ रहे हैं। सीआइडी सीएम के पास जाने के बाद विज के पास कुछ नहीं बचा।

आंख, नाक और कान तो सीएम के पास चले गए, विज के पास तो बस अब टांग ओर हाथ रह गए है।   

हुड्डा ने कहा कि भाजपा व जजपा के बीख्‍ विचारों की समानता ही नहीं है।  इस सरकार ने तीन महीने में कोई काम नहीं है। ऐसी सरकार बहुत जल्द अपने ही वजन से गिर जाती है और इसे गिराने की जरूरत नहीं है। उन्‍होंने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर म‍हम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू द्वारा लगाए गए आरोपों को गंभीर बताया।

उन्‍होंने कहा कि आरोप बेहद गंभीर हैं और इनकी जांच कराई जानी चाहिए। इस मामले की जल्द जांच कराकर दूध का दूध पानी का पानी करना चाहिए। हुड्डा ने एसवाइएल के मुद्दे पर भी कहा कि सु्प्रीम कोर्ट का फैसला हमारे पक्ष में आया है, लेकिन राज्‍य सरकार इसको लेकर गंभीर नहीं है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज हरियाणा के लोगों के गले से ये सरकार उतर नहीं रही है। यह सरकार जनभावनाओं का विरोध कर बनी है। जनादेश को अस्वीकार करके गठबंधन का निर्माण किया गया है, जिसका आम लोगों से कोई सरोकार नहीं है। गठबंधन सरकार करीब तीन महीने से सत्ता में है लेकिन आज तक सरकार का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम भी तय नहीं हो पाया।

उन्‍होंने कहा कि असल में लूट-खसोट व झूठ इस सरकार का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम है। भाजपा को समर्थन देने वाली जजपा ने प्रदेश के मतदाताओं के भरोसे को तोड़कर उनके साथ खिलवाड़ किया है। आज हरियाणा के हर बुजुर्ग की जुबान पर एक ही सवाल है कि जजपा नेताओं को तो कुर्सी मिल गयी, हमें 5100 रुपये की बुढ़ापा पेंशन कब मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.