Move to Jagran APP

पुलिस बल न मिलने की वजह से नप ने नहीं चलाया बिना मास्क वालों के चालान का अभियान

- एक सप्ताह पहले नप कर्मचारियों के साथ मारपीट होने के बाद सोमवार से पुलिस बल के साथ मिलकर चलाना था अभियान

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 07:00 AM (IST)
पुलिस बल न मिलने की वजह से नप ने नहीं चलाया बिना मास्क वालों के चालान का अभियान
पुलिस बल न मिलने की वजह से नप ने नहीं चलाया बिना मास्क वालों के चालान का अभियान

- एक सप्ताह पहले नप कर्मचारियों के साथ मारपीट होने के बाद सोमवार से पुलिस बल के साथ मिलकर चलाना था अभियान - कोरोना संक्रमण को देखते हुए ठप हुई चालान करने की कार्रवाई जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

बिना मास्क वालों के चालान करने का अभियान सोमवार को नहीं चलाया जा सका। नगर परिषद को पुलिस बल का सहयोग न मिलने की वजह से यह अभियान नहीं चलाया गया। नगर परिषद की टीम बिना मास्क वालों के चालान करने को तैयार थी। इसके लिए थाना शहर में पुलिस सहयोग की मांग की गई, लेकिन पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी न होने की वजह से नप टीम को पुलिस सहयोग नहीं मिल सका। ऐसे में नप की टीम बाजार में बिना मास्क वालों के चालान करने नहीं गई। नप टीम का कहना था कि जब पुलिस बल का सहयोग मिलेगा, तब वे बाजार में चालान करने जाएंगे, अन्यथा नहीं।

दरअसल, शहर में कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। इस कारण बिना मास्क वालों के चालान करने में तेजी लाने के निर्देश सरकार की ओर से दिए गए हैं। इसी के चलते गत सप्ताह सोमवार को नप की टीम मेन बाजार में चालान करने गई थी लेकिन टीम के साथ मारपीट हो गई थी। बाद में टीम के खिलाफ मारपीट का भी मामला दर्ज हो गया था। हालांकि डीसी के हस्तक्षेप के बाद यह मामला शांत हो गया था और दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। डीसी ने उस समय बिना मास्क वालों के चालान करने के लिए पुलिस बल का सहयोग देने का आश्वासन दिया था। मगर सोमवार को नप की टीम थाना शहर में पुलिस बल का सहयोग मांगने के लिए गई तो वह नहीं मिला। ऐसे में चालान करने की कार्रवाई ठप हो गई। वर्जन..

थाना शहर में नप के भू अधिकारी पुलिस बल की मदद लेने के लिए गए थे। मगर पुलिस बल नहीं मिला। ऐसे में नप के कर्मचारियों ने पहले ही मना कर दिया था कि वे बिना पुलिस सहयोग के बिना मास्क वालों के चालान नहीं करेंगे। जब पुलिस बल का सहयोग मिलेगा तो बिना मास्क वालों के चालान करने का अभियान चलाया जाएगा।

-अतर सिंह, कार्यकारी अधिकारी, नगर परिषद, बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.