Move to Jagran APP

धनखड़ ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, बोले- कमजोर मुख्यमंत्री थे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

कैबिनेट मंत्री धनखड़ ने किसान जमावड़ा कार्यक्रम में किसानों को संबोधित करते हुए राज्य सरकार की योजनाओं को बखान किया और कांग्रेस पर हमला बोला।

By Ankit KumarEdited By: Published: Sun, 15 Oct 2017 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 15 Oct 2017 05:18 PM (IST)
धनखड़ ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, बोले- कमजोर मुख्यमंत्री थे भूपेंद्र सिंह हुड्डा
धनखड़ ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, बोले- कमजोर मुख्यमंत्री थे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

जेएनएन, झज्जर। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बारे में कहा कि वह अपने शासनकाल में कमजोर मुख्यमंत्री साबित हुए। धनखड़ बेरी स्थित अनाजमंडी में रविवार को भाजपा किसान मोर्चा की ओर से आयोजित किसान जमावड़ा कार्यक्रम में पहुंचे किसानों को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

धनखड़ ने कहा कि किसानों के नाम पर राजनीति करने वाले हुड्डा अपनी सरकार के दौरान जिस समिति के अध्यक्ष बनाए गए थे। वह उन्हीं सिफारिशों को ही लागू नहीं करवा पाए। जबकि वर्तमान सरकार ने समिति की सिफारिशों को लागू करने के अलावा स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों से अधिक पर अमल करते हुए किसानों को मजबूत करने की दिशा में यहां काम किया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस में डेलीगेट्स लिस्ट पर बवाल, सोशल मीडिया पर 313 नाम वायरल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला एवं बहादुरगढ़ से विधायक नरेश कौशिक के साथ कार्यक्रम में पहुंचे धनखड़ ने इजरायल दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि फूलों की खेती हो या बागवानी, मछली उत्पादन हो या डेयरी का कारोबार। आज हर तरह से किसान को समर्पित सरकार यहां प्रदेश में कार्य कर रही है। जिसका एकमात्र मकसद है कि वह किसान की आमदनी बढऩी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर आज तुलना की जरूरत है तो अभी तक की सभी सरकारों और वर्तमान सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की तुलना की जरूरत है। डेयरी से जुड़े कारोबार से जुडऩे का आह्वान करते हुए धनखड़ ने कहा कि सरकार ब्याज भरने का तैयार है। बस जरूरत है तो युवाओं के कदम बढ़ाने की। विधायक नरेश कौशिक ने भी भाजपा की नीतियों का बखान करते हुए कहा कि वे सभी वर्गों को साथ लेकर चल रहे हैं। इस मौके पर मंच संचालन का कार्य पार्टी के जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल ने किया।

सरकार के एजेंडे में किसान हित सबसे पहले पायदान पर : बराला

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने धनखड़ के बाद जब अपना संबोधन शुरू किया तो लोगों ने एकाएक अपनी सीटों से खड़ा होना शुरू कर दिया। पीछे की सीटों की बात हो तो काफी संख्या में लोग खड़े हो गए थे। हालांकि बराला ने अपना संबोधन जारी रखा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के एजेंडे में सबसे पहले पायदान पर किसान हित हैं। वर्तमान सरकार ने किसान वर्ग के लिए ऐसी-ऐसी घोषणाएं की हैं, जोकि दूसरी सरकारें आज तक सोच भी नहीं सकी।

यह भी पढें: दीपावली का मजा न हो जाए किरकिरा, ऐसे करें नकली मिठाई की पहचान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.