Move to Jagran APP

मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने किया शहीद अतुल यादव को नमन

संवाद सूत्र, साल्हावास : कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने रविवार को ¨भडावास पहुंचकर शही

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 11:12 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 11:12 PM (IST)
मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने किया शहीद अतुल यादव को नमन
मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने किया शहीद अतुल यादव को नमन

संवाद सूत्र, साल्हावास : कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने रविवार को ¨भडावास पहुंचकर शहीद अतुल यादव के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया। शहीद के पिताजी गजराज ¨सह को ढांढ़स बंधाते हुए कहा कि अमर शहीद एक परिवार, गांव, राज्य के नहीं होकर मां भारती के सच्चे सपूत होते हैं। मां भारती के काम आए सच्चे सपूतों को नमन करते हुए सभी भारतीयों को गर्व की अनुभूति होती है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि ¨भडावास गांव के 22 राजपुताना राइफल में सेवा के दौरान सात सितंबर को नगालैंड में अतुल महज 20 वर्ष की आयु में देश के काम आए। कृषि मंत्री ने कहा कि युवा वीर सैनिक अमर शहीद अतुल यादव युवावस्था में ही अपने अदम्य साहस व शौर्य का परिचय देते हुए देश के इतिहास में अमर हो गए। इसके बाद उन्होंने बादली में पंहुचकर झज्जर मार्केट बोर्ड के चेयरमैन सतबीर गुलिया के निधन पर शोक प्रकट करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। धनखड़ ने कहा कि सतबीर गुलिया की समाज सेवा को लंबे समय तक याद किया जाएगा। कृषि मंत्री ने बादली निवासी रोहताश और रईया गांव पंहुचकर किसान भूप ¨सह के निधन पर भी शोक व्यक्त किया और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इस दौरान जिला परिषद के वाइस चेयरमैन योगेश सिलानी,आनंद सागर,मास्टर सुनील गुलिया, अशोक राठी, बिजेंद्र मांडौठी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.