Move to Jagran APP

आशा वर्करों ने प्रदर्शन कर फूंका सीएम का पुतला

फोटो 21 जेएचआर 17 18 जागरण संवाददाताझज्जर आशा वर्कर अपनी मांगों को लेकर बुधवार

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 06:35 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 06:35 AM (IST)
आशा वर्करों ने प्रदर्शन कर फूंका सीएम का पुतला
आशा वर्करों ने प्रदर्शन कर फूंका सीएम का पुतला

फोटो : 21 जेएचआर 17, 18 जागरण संवाददाता,झज्जर : आशा वर्कर अपनी मांगों को लेकर बुधवार को उपायुक्त कार्यालय के बाहर ग्रीन बेल्ट में एकत्रित हुईं। इस दौरान आशाओं ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिसकी अध्यक्षता अनिता ने व संचालन किरण बहराणा ने किया। सीटू जिला प्रधान सरोज ने 20 अक्टूबर को करनाल में आशाओं पर हुए लाठीचार्ज की भी निदा की। साथ ही कहा कि सरकार समय रहते आशाओं की मांगों को पूरा करें। बाद में आशा वर्कर नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुए अंबेडकर चौक पर पहुंची, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका।

loksabha election banner

सीटू जिला प्रधान सरोज ने कहा कि सरकार एक तरफ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है और दूसरी तरफ प्रशासन द्वारा ढाई महीने से रोड पर बैठी आशाओं पर लाठीचार्ज करवाती है। सरकार को चेताते हुए कहा कि कि सीटू की सभी यूनियन आशाओं के समर्थन में है। आशा वर्कर अकेली नहीं है। किसान सभा से रामचंद्र यादव और जय प्रकाश बेनीवाल ने कहा कि सरकार किसानों, अध्यापकों, आशाओं व आंगनवाड़ी वर्करों पर बार-बार लाठी बरसा रही है। उसका खामियाजा आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा। आशा वर्करों का शोषण नहीं होने देंगे। आशा वर्कर अपनी जायज मांगों को लेकर पिछले 74 दिनों से धरने पर बैठी हुई हैं, लेकिन सरकार उनकी मांगों को पूरा नहीं करती। अगर समय रहते कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो वे कड़े कदम उठाने को मजबूर होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.