संवाद सूत्र, साल्हावास : शनिवार सुबह करीब साढ़े चार बजे मातनहेल- बहुझोलरी मार्ग पर स्थित समता फि¨लग स्टेशन पर पेट्रोल डलवाने के लिए आए मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने पंप पर बने कमरे में सो रहे सेल्समैन की जेब से 11 हजार रुपये की राशि निकाल ली। इस दौरान जैसे ही सेल्समैन की नींद खुली तो युवक मौके से फरार हो गए। बाद में सेल्समैन ने सूचना पुलिस और पंप के मालिक को दी। जिस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा पेट्रोल पंप पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी खंगाली गई है। फुटेज में आरोपित युवकों के चेहरे साफ दिखाई नहीं दे रहे। पुलिस द्वारा इस संबंध में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

झासवां निवासी जग¨वद्र और आजादनगर निवासी राजकुमार समता फि¨लग स्टेशन पर सेल्समैन के तौर पर कार्यरत है। वे शनिवार सुबह पंप ही बने कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान दो युवक मोटरसाइकिल पर तेल डलवाने के लिए आए। यहां उन्हें जब पंप पर कोई कर्मचारी दिखाई नहीं दिया तो आरोपित युवक कमरे में सो रहे कर्मचारी को बुलाने के लिए भीतर चले गए। भीतर जाने के बाद उन्होंने इन कर्मचारियों को उठाने की बजाय जेब से नकदी निकाली शुरु कर दी। आरोप है कि यह उनकी जेब से 11 हजार रुपये निकाल ले गए। जबकि चार हजार रुपये नीचे गिरने की वजह से बच गए।

पेट्रोल पंप पर सोए हुए कर्मचारी की जेब से करीब 11 हजार रुपये निकालने की शिकायत मिली है। आरोपितों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है। नियमानुसार आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

गजराज ¨सह, जांच अधिकारी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप