Move to Jagran APP

रोहतक में युवक ने जहर खाकर जान दी, भिवानी की डांसर समेत तीन पर सनसनीखेज आरोप

रोहतक के लाखनमाजरा के चिड़ी गांव में घटना। युवक पर भिवानी की डांसर ने अश्लील वीडियो भेजने का मामला दर्ज कराया था। परिवार का आरोप झूठा मामला दर्ज करवा डांसर उसकी सहेली समेत तीन लोग परेशान कर रहे थे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 06:38 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 06:38 PM (IST)
रोहतक में युवक ने जहर खाकर जान दी, भिवानी की डांसर समेत तीन पर सनसनीखेज आरोप
युवक पर डेढ़ माह पहले केस दर्ज हुआ था। तभी से परेशान था।

संवाद सहयोगी, लाखनमाजरा (रोहतक)। चिड़ी गांव के युवक ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। युवक के खिलाफ भिवानी की महिला डांसर ने अश्लील वीडियो भेजने को लेकर मामला दर्ज करा रखा था। स्वजनों का आरोप है कि महिला डांसर और उसके साथियों के दबाव के चलते युवक ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

चिड़ी गांव के रहने वाले कुलजीत ने लाखनमाजरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसके चचेरे भाई शिवकुमार के खिलाफ भिवानी की रहने वाली एक महिला डांसर ने अश्लील वीडियो को लेकर करीब डेढ़ माह पहले भिवानी के महिला थाने में मामला दर्ज करा रखा था। फिलहाल में महिला डांसर अपनी सहेली और उसके पति के साथ रोहतक डबल फाटक के पास रहती है। आरोपित लगातार शिवकुमार को परेशान कर रहे थे। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही शिवकुमार काफी तनाव में था। इसेक चलते उसने सोमवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया। पता चलने पर परिवार के सदस्य उसे लेकर पीजीआइएमएस में पहुंचे। यहां पर उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ और कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया।

डांसर ने कराया था झूठा केस

मृतक के भाई कुलजीत का आरोप है कि उसके चचेरे भाई शिवकुमार के खिलाफ महिला डांसर ने झूठा मामला दर्ज कराया था। इसमें उसकी कोई गलती भी नहीं थी। शिवकुमार की मौत के लिए महिला डांसर और उसकी सहेली समेत तीन लोग जिम्मेदार है। लाखनमाजरा थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। 

क्या कहती है पुलिस

थाना प्रभारी लाखनमाजरा इंस्पेक्टर उदयभान सिंह ने कहा कि शिवकुमार के खिलाफ भिवानी के महिला थाने में आइटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कराया गया था। स्वजनों का आरोप है कि यह झूठा मामला था। इस कारण उसने आत्महत्या की है। फिलहाल स्वजनों की शिकायत पर महिला डांसर समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.