Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र में कलयुगी भाई ने गला रेत कर दी बड़े भाई की हत्या, फिर हो गया फरार

गांव अरुणाय में छोटे भाई ने बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया है। मृत्तक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने छोटे भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 06:41 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 06:41 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में कलयुगी भाई ने गला रेत कर दी बड़े भाई की हत्या, फिर हो गया फरार

पिहोवा/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। अपने ही अपनों की जान के दुश्‍मन बन रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।   गांव अरुणाय में छोटेे भाई ने बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया है। मृत्तक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने छोटे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक हरदीप शराब का आदी था और अक्सर परिवार में झगड़ा करता रहता था। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी धीरज कुमार ने मौके का मुआयना किया व सीन ऑफ क्राइम की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में मृतक हरदीप के पिता जयकिशन ने बताया कि वह गांव में ही शराब के ठेके पर चौकीदारी करता है। रात की ड्यूटी के बाद वह जैसे ही सुबह घर पहुंचा तो उसके 34 वर्षीय बेटे हरदीप की लाश घर की दीवार के साथ लगती नाली में पड़ी थी। उसकी गर्दन को तेजधार हथियार से काटा हुआ था। उसने बताया कि उसके बड़े बेटे हरदीप व छोटे बेटे निक्का उर्फ दलजीत अक्सर आपस में लड़ाई-झगड़ा करते रहते थे। उसे शक है कि उसके बेटे हरदीप की हत्या उसके छोटे बेटे निक्का उर्फ दलजीत ने ही की होगी। पुलिस ने जयकिशन की शिकायत पर आरोपी निक्का उर्फ दलजीत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे डीएसपी

मामले की गंभीरता को देखते हुए सूचना मिलते ही डीएसपी धीरज कुमार और थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने ने घटना के बारे में ग्रामीणों से बातचीत की और सीन ऑफ क्राइम टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। ग्रामीणों ने बताया कि मृत्तक शराब का आदि था और अक्सर ग्रामीणों से झगड़ा करता रहता था। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में यही बात कही है।

मामला दर्ज कर जांच शुरू

थाना एसएचओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सुबह मृतक हरदीप के पिता जयकिशन ने फोन पर सूचना दी थी कि उसके बेटे की लाश घर के समीप नाले में पड़ी है। सूचना मिलते ही वे पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जयकिशन की शिकायत पर मृतक के छोटे भाई निक्का उर्फ दलजीत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही हत्यारोपी को काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.