Move to Jagran APP

टोहाना में फाग के दिन कहासुनी में चला दी गोली, एक युवक की मौत

समैन का रहने वाला मृतक 22 वर्षीय परमजीत फाग के दिन अपने खेत से घर वापस आ रहा था तो उसका गांव के शराब ठेके के पास खडे़ प्यारे लाल से झगड़ा हो गया था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 02:09 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 02:09 PM (IST)
टोहाना में फाग के दिन कहासुनी में चला दी गोली, एक युवक की मौत
टोहाना में फाग के दिन कहासुनी में चला दी गोली, एक युवक की मौत

समैन/फतेहाबाद, जेएनएन। होली के दिन गांव समैन में हुए झगड़े में गोली मारकर एक युवक की हत्‍या कर दी। मामले की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दो लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। जानकारी अनुसार गांव समैन का रहने वाला मृतक 22 वर्षीय परमजीत फाग के दिन अपने खेत से घर वापस आ रहा था तो उसका गांव के शराब ठेके के पास खडे़ प्यारे लाल से झगड़ा हो गया। उस उपरांत आरोपित प्यारेलाल ने मृतक परमजीत पर गोली चला दी। जिससे वह घायल हो गया।

loksabha election banner

परिजन उसे अस्पताल में ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे अग्रोहा रेफर कर दिया। अग्रोहा मेडीकल कालेज में पंहुचने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पाकर डीएसपी उमेद सिंह, एसएचओ सदर सुरेंद्र कुमार, सीआईए प्रभारी विनोद कुमार की टीम ने निरीक्षण भी किया।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता समैन निवासी 50 वर्षीय बलराज ने बताया कि वह खेती बाड़ी का कार्य कर परिवार का गुजर बसर कर रहा है। उसने बताया कि उसकी तीन लड़किया व एक लडक़ा मृतक परजीत था। उसने बताया कि उसका 22 वर्षीय बेटा शादीशुदा था, फाग के दिन उसका लडक़ा अपनी आल्टो कार से खेत में गया था। उसने बताया कि रास्ते में शराब का ठेका पड़ता है तथा उसके लडक़े परमजीत की ग्रामीण प्यारे लाल से कहासुनी हो गई थी।

उसने बताया कि उसका लडक़ा खेत में चला गाया तथा सांय के समय वह अपने भतीजे कृष्ण के साथ बस स्टैंड पर था तो उसके लडक़े ने वहां आकर सारी बात बताई। शिकायत के अनुसार जब उसका बेटा बात बता रहा था तो आरोपित प्यारे लाल उसके भाई मनोज के साथ मोटरसाइकिल पर आया तथा उसके बेटे के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। दोनों ने उसके लडक़े को गाड़ी से उतार लिया तथा प्यारे लाल ने अपनी पिस्तौल से उसके बेटे की छाती में गोली मार दी।

थाना सदर प्रभारी सुरेंद सिंह ने बताया कि उपमंडल के गांव समैण में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया थ। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर परिवार से बातचीत की है। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर मनोज व प्यारे लाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.