हिसार, जेएनएन। रेड स्क्वेयर मार्केट में 18 जनवरी को युवक की चाकू मारकर की गई हत्या का बदला लेने के लिए उसके दो साथियों ने हत्याकांड में नामजद प्रदीप को गोली मार दी। गांव कनौह में हुई वारदात के समय प्रदीप पर ट्रैक्टर पर जा रहा था। आरोपितों ने उसे तीन गोलियां मारी। जांच अधिकारी एएसआइ संदीप सांगवान ने बताया कि युवक के बयान दर्ज कर हिसार के सैनियान मोहल्ला निवासी नवीन सैनी, भिवानी रोहिल्ला निवासी सचिन उर्फ बोडो, अग्रोहा शिव कॉलोनी निवासी कमल राणा, कनौह निवासी सचिन पंडित व पंछी सहारण के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हमलावरों ने 200 मीटर तक किया पीछा

कनौह निवासी घायल प्रदीप ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह सुबह चचेरे भाई के साथ खेतों की तरफ जा रहा था। गांव के समीप बाइक सवार दो युवकों ने उस पर पिस्तौल से दो फायर किए, जिसमें वह बच गया। वह भागकर 200 मीटर की दूरी पर बने एक कमरे में घुस गया और दरवाजा बंद कर लिया। इसी दौरान एक हमलावर ने खिड़की से उस पर फायर किया। गोली उसके पेट में लगी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिसके बाद हमलावर फरार हो गए।

हिसार सैनियान निवासी युवक ने भेजा था हमलावरों को 

प्रदीप ने बताया कि हिसार के सैनियान मोहल्ला निवासी नवीन सैनी के दोस्त किरमारा निवासी विनीत की हिसार रेड स्केवयर मार्केट में हमले के दौरान चाकू लगने से मौत हो गई थी। हत्या में पुलिस द्वारा उसे भी नामजद किया गया था। तब से नवीन उससे रंजिश रखने लगा था। वीरवार सुबह उसने भिवानी रोहिल्ला निवासी सचिन और कमल राणा को उसे मारने के लिए भेजा था।

यह था मामला

इसी साल 18 जनवरी केा गांव किरमारा निवासी 20 वर्षीय युवक की हिसार के रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित एक कैफेटेरिया में बर्थडे पार्टी में दो दोस्तों की विवाद हो गया। इस दौरान  एक दोस्त के ग्रुप ने विनीत पर चाकू से हमला कर दिया। ज्यादा खून बहने से विनीत की मौत हो गई थी। 

हमलावरों के खिलाफ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश कर रहे हैं। 

- गुरमीत सिंह, इंस्पेक्टर, अग्रोहा थाना प्रभारी

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021