Move to Jagran APP

महिलाएं बनीं लुटेरी, वृद्धा को कार में लिफ्ट दे चाकू दिखा छीन लिए सोने के कड़े व बालियां

Women became robbers तीन महिलाओं ने वृद्धा को उसके घर छोडऩे की बजाय उसे बरनाला रोड की तरफ ले गई। रास्ते में चाकू दिखाकर वृद्धा के सोने के कड़े बालियां व पर्स छीन लिया

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 12:28 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 12:28 PM (IST)
महिलाएं बनीं लुटेरी, वृद्धा को कार में लिफ्ट दे चाकू दिखा छीन लिए सोने के कड़े व बालियां

सिरसा, जेएनएन। Women became robbers अब तक जहां पुरुषों द्वारा लूट खसोट करने की वारदातें सामने आ रही थी। वहीं अब महिलाएं भी पीछे नहीं है। सिरसा के गांव दड़बी से लौट रही एक वृद्ध महिला को आंबेडकर चौक के निकट  कार सवार महिला ने लिफ्ट देकर घर तक छोडऩे का झासा दिया। कार में दो महिलाएं और थी। तीनों महिलाओं ने वृद्धा को गांधी कालोनी उसके घर छोडऩे की बजाय उसे बरनाला रोड की तरफ ले गई। रास्ते में चाकू दिखाकर वृद्धा के सोने के कड़े, बालियां व पर्स छीन लिया।

loksabha election banner

इसके बाद उक्त महिलाओं ने वृद्धा को सिकंदरपुर के निकट फूलकां की तरफ जाने वाली सड़क पर उतार दिया। बाद में वृद्धा किसी तरह लिफ्ट लेकर मुख्य सड़क पर आई और घर पहुंची। जिसके बाद उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन वृद्धा को लेकर सिविल लाइन थाना पहुंचे, जहां उसके बयान पर पुलिस ने तीन अज्ञात महिलाओं के खिलाफ छीना झपटी करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गांधी कालोनी निवासी 70 वर्षीय वृद्धा प्रकाश कौर पत्नी जीत ङ्क्षसह ने बताया कि वह रविवार शाम को अपनी बेटी से मिलने गांव दड़बी गई हुई थी। शाम करीब चार बजे उसकी बेटी ने उसे ऑटो में बैठा दिया और वह आंबेडकर चौक पर पहुंच गई। आंबेडकर चौक पर वह अपने घर गांधी कालोनी जाने के लिए ऑटो रिक्शा चालक से बात कर रही थी। इसी दौरान कार सवार एक महिला आई और उसने उसे लिफ्ट देने की बात कही। जिस पर वृद्धा ने मना कर दिया। कार सवार महिला ने बताया कि वह जोगेंद्र ङ्क्षसह की बेटी है, शायद उसने उसे पहचाना नहीं। वृद्धा महिला की बातों में आ गई और उसके साथ कार में बैठ गई।

कार में दो महिलाएं पहले से सवार थी, उन्होंने वृद्धा प्रकाश कौर को बीच में बैठा लिया और बरनाला रोड की तरफ ले गई। रास्ते में प्रकाश कौर ने उनसे पूछा कि उसे गांधी कालोनी जाना था, जिस पर महिला ने कहा कि साथ बैठी महिला की मां बीमार है, उसे लेकर आना है, फिर चलते है। इसके बाद वे उसे लेकर बरनाला रोड पर जेल से आगे पुल के निकट चली गई। जहां उन्होंने वृद्धा को चाकू दिखाकर उसके हाथों में पहने सोने के कड़े, बालियां तथा पर्स छीन लिया। पर्स में करीब 1750 रुपये थे। इसके बाद उक्त महिलाओं ने वृद्धा को सिकंदरपुर से फूलकां की ओर जाने वाली सड़क के पास उतार दिया और फरार हो गई। प्रकाश कौर ने बताया कि इसके बाद वह सड़क से गुजर रही स्कूटी सवार दो युवतियों से लिफ्ट लेकर मुख्य सड़क पर पहुंची और वहां से ऑटो करके घर आई।

लिफ्ट के बहाने पहले भी हो चुकी है लूटपाट की कई वारदातें

क्षेत्र में इससे पहले भी लूटपाट की कई वारदातें हो चुकी है परंतु वारदात में तीनों ही महिलाएं है, ऐसा पहली बार सामने आया है। इस मामले में सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआइ राजबीर ङ्क्षसह ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बरनाला रोड के आसपास लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.