Move to Jagran APP

रोहतक में सिर पर चोट मारकर की गई थी महिला की हत्या, दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

रोहतक की न्यू राजेंद्र कालोनी में मिले महिला के शव को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। महिला की सिर पर चोट मारकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम में महिला के शव पर चोट का गहरा निशान मिला है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 07:08 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 07:08 PM (IST)
रोहतक में सिर पर चोट मारकर की गई थी महिला की हत्या, दुष्कर्म की पुष्टि नहीं
रोहतक में सिर पर चोट मारकर की गई थी महिला की हत्या, दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

रोहतक, जेएनएन। रोहतक की न्यू राजेंद्र कालोनी में मिले महिला के शव को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। महिला की सिर पर चोट मारकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम में महिला के शव पर चोट का गहरा निशान मिला है। करीब एक सप्ताह पहले उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि शव सड़ा-गला होने के कारण पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हो सकी। ऐसे में विसरा जांच के लिए लैब भेजा गया है। उधर, दूसरे दिन भी महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

रविवार शाम न्यू राजेंद्र कालोनी में पड़ी खाली जगह में करीब 27 वर्षीय महिला का अर्धनग्न शव पड़ा मिला था, जिसने हाथों में चूड़ा पहन रखा था और उसके बाल भी काफी छोटे थे। शव इतना पुराना हो चुका था कि उस पर कीड़े रेंग रहे थे उसकी पहचान करना भी मुश्किल था। उसके पास में कपड़ों की पोटली और चप्पल भी रखी हुई थी। जिस तरीके से महिला का शव मिला था उसे देखकर आशंका जताई जा रही थी कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

इसमें सामने आया कि महिला के सिर पर चोट का गहरा निशान है, जो उसकी मौत का कारण बना है। उसके विसरा को भी जांच के लिए भेजा गया है, जिससे यह स्पष्ट हो सकेगा कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ था या नहीं और उसे कोई जहरीला पदार्थ तो नहीं दिया गया। उधर, महिला की शिनाख्त के लिए शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने आसपास के जिलों में भी थानों का रिकार्ड खंगाला है। सभी से पता किया जा रहा है कि इस उम्र की कोई महिला लापता तो नहीं है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर रखा है।

----महिला की पहचान के लिए अलग से टीम लगाई गई है। थानों का रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है, जिससे जल्दी से जल्दी उसकी पहचान हो सके। इसके अलावा कालोनी में भी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

- इंस्पेक्टर बलवंत सिंह, थाना प्रभारी शिवाजी कालोनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.