Move to Jagran APP

अवैध संबध को लेकर पत्नी ने दबाया था मुंह, प्रेमी ने साथी संग मारी थी युवक को पांच गोली

हत्याकांड के बाद हनी अपने साथी के साथ फरार हो गया जबकि मनीषा दूसरे कमरे में जाकर लेट गई। बाद में मनीषा ने ही आसपास के लोगों को पति की हत्या की जानकारी दी।

By manoj kumarEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 04:30 PM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 04:30 PM (IST)
अवैध संबध को लेकर पत्नी ने दबाया था मुंह, प्रेमी ने साथी संग मारी थी युवक को पांच गोली

लाखनमाजरा/रोहतक, जेएनएन। चांदी गांव में पांच दिन पहले हुई किसान नरेश की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। युवक की हत्‍या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। रात को सोते समय पत्नी ने नरेश का मुंह दबाया, जिसके बाद उसके प्रेमी व एक अन्य ने पांच गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित मनीषा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बाकी दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि चांदी गांव निवासी किसान नरेश की बृहस्पतिवार रात को उसके ही घर में पांच गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों की शिकायत पर लाखनमाजरा थाना पुलिस ने गांव के ही हनी उर्फ हरीश और बग्गा के खिलाफ केस दर्ज किया था। इस मामले में मृतक की पत्नी मनीषा शुरू से ही शक के दायरे में थी, क्योंकि नरेश को पांच गोली मारी गई थी और उसे एक भी गोली की आवाज सुनाई नहीं दी। इसके अलावा वह पुलिस को बरगलाने के लिए बार-बार बयान बदल रही थी। पुलिस ने मनीषा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि नरेश की शादी 12 साल पहले झारखंड निवासी मनीषा के साथ हुई थी। दोनों को सात और पांच साल के दो बेटे भी है। करीब आठ साल पहले मनीषा के गांव के ही हनी उर्फ हरीश के साथ अवैध संबंध बन गए और दोनों फिलहाल घर से भागने की फिराक में थे। मनीषा ने घर से भागने से पहले पति नरेश की हत्या की साजिश रची।

रोजाना की भांति नरेश बृहस्पतिवार रात को शराब पीकर घर आया। नरेश के सोने के बाद करीब पौने 11 बजे मनीषा ने फोन कर हनी को बुला लिया। हनी अपने एक अन्य दोस्त के साथ नरेश के घर पहुंचा। इसके बाद साजिश के तहत मनीषा ने नरेश का मुंह दबाया और हनी व उसके साथी ने एक के बाद एक पांच गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद हनी अपने साथी के साथ फरार हो गया, जबकि मनीषा दूसरे कमरे में जाकर लेट गई। बाद में मनीषा ने ही आसपास के लोगों को पति की हत्या की जानकारी दी। पुलिस ने मनीषा को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, जबकि बाकी दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

आवाज न हो, इसलिए छोड़ दिया था गेट खुला

साजिश के तहत मनीषा ने वारदात से पहले अपने मकान का लोहे का गेट भी खुला छोड़ दिया था, ताकि बिना किसी शोर के हनी अपने साथी के साथ आराम से अंदर आ सके।

बच्चों की तरफ देखा भी नहीं

जिस समय पुलिस आरोपित मनीषा को निशानदेही के लिए उसके घर गई, तब वहां पर उसके दोनों बच्चे भी थे। पुलिसकर्मी ने उससे बच्चों से मिलने के लिए पूछा, लेकिन मनीषा ने उनकी तरफ देखा तक नहीं।

--नरेश हत्याकांड में उसकी पत्नी मनीषा को गिरफ्तार किया गया है। उसी ने हनी व एक अन्य के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार किया है। फरार चल रहे दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

इंस्पेक्टर सुभाष, थाना प्रभारी लाखनमाजरा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.