Move to Jagran APP

खुलासा : 74 वर्षीय पति की पत्नी ने ही की हत्या, गुमराह करने के लिए रची थी झूठी कहानी

फतेहाबाद में साेमवार को एक सोते हुए एक बुजुर्ग व्‍यक्ति की हत्‍या कर दी गई थी। पत्‍नी का कहना था कि उसके पति की हत्‍या तीन बाइक सवार नकाबपोशों ने की है। मगर मामला कुछ और ही निकला।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 04:45 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 04:45 PM (IST)
खुलासा : 74 वर्षीय पति की पत्नी ने ही की हत्या, गुमराह करने के लिए रची थी झूठी कहानी
खुलासा : 74 वर्षीय पति की पत्नी ने ही की हत्या, गुमराह करने के लिए रची थी झूठी कहानी

रतिया/फतेहाबाद, जेएनएन। रतिया में बुजुर्ग आदमी की हत्‍या मामले में पर्दाफाश हो गया है। सोमवार देर रात्रि  गांव सरदारे वाला में बुजुर्ग की हुई हत्या का मामला पुलिस ने दो दिन में ही सुलझा लिया है। 74 साल के बुजुर्ग जय राम की हत्या उसकी पत्नी ने ही की थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी हजारी देवी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पुलिस को गुमराह करने के लिए महिला ने झूठी कहानी रची थी, मगर पूछताछ में राज खुल गया।

loksabha election banner

यह है पूरा हत्‍या का मामला

सोमवार देर रात गांव सरदारे वाला में घर में सोए एक 74 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या हो गई थी। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया था कि जब वह अपने पति के साथ कमरे में सोई थी तो तीन अज्ञात नकाबपोश युवकों ने कमरे में घुसकर उसके पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने  हजारी देवी की स्केच पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी थी।  बुधवार को सदर थाना में डीएसपी सुभाष विश्नोई ने उक्त मामले का पटाक्षेप करते हुए बताया कि इस मामले में मृतक जयराम की हत्या उसकी पत्नी हाजरी देवी ने किया था। जांच के दौरान पुलिस को शक था कि उसकी पत्नी झूठ बोल रही है। पुलिस को शक हुआ एक कमरे में साथ सोई पत्नी ने अपने पति को बचाने की कोशिश की होगी। लेकिन उसकी पत्नी हाजरी देवी को को कोई भी चोट नहीं आई थी ना ही उसके चोट के निशान थे। पुलिस को यह भी शक यह हुआ कि जिस गली में मृतक का घर था वह गली 100 फीट के करीब बाद बंद हो जाती थी। इसलिए उसमें कोई वाहन नहीं आ सकता। हत्या करके इस गली से इतनी जल्दी कोई भाग नहीं सकता।

पैसे मांगने पर करता था झगडा इसलिए कर दी हत्या

जब पुलिस ने हजारी देवी से पूछताछ की तो उसकी पत्नी टूट गई। सब कुछ बोल गई। उसने पुलिस को बताया कि उसका पति शेरखा जिला मानसा पंजाब में मीट की दुकान करता था। घर भी कभी-कभी ही आता था। घर में पैसे नहीं देता था। पैसे मांगने पर झगड़ा करता था। सोमवार रात को भी उनका पैसों को लेकर आपस में थोड़ा बहुत झगड़ा भी हुआ था। हाजिरी देवी ने बताया कि जब रात को उसका पति गहरी नींद में सो गया तो उसने कपड़े धोने वाली थापी उठाकर अपने पति के सिर पर वार कर दिए। बाद में उसका गला दबा कर उसके गले पर भी थापी से वार की जब उसे लगा कि उसकी मौत होगी तो उसने शोर मचा दिया कि तीन अज्ञात नकाबपोश युवकों ने उसके पति की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.