Move to Jagran APP

दर्दनाक : 13 साल का बेटा मदद के लिए चिल्‍लाता रहा, बहादुरगढ़ में पिता ने मां की कर डाली हत्या

पत्‍नी से अनबन के चलते एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसका 13 साल का बेटा शोर मचाता रहा। मगर वारदात को अंजाम देकर दोनों भाग निकले। पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 27 Dec 2020 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 27 Dec 2020 11:25 AM (IST)
बहादुरगढ़ में पत्‍नी ने नौकरी करने की इच्‍छा जाहिर की तो नाराज पति ने हत्‍या कर डाली

बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ में इंसाननियत को शर्मसार और सन्‍न कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां रेलवे लाइनपार क्षेत्र की बिहारी कालोनी में रात को एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसका 13 साल का बेटा शोर मचाता रहा। मगर वारदात को अंजाम देकर दोनों भाग निकले। पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपित पति व उसके साथी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतका शालू तीन बेटों की मां थी। शालू और उसके पति मुकेश में कुछ दिनों से अनबन चल रही थी। मुकेश दिल्ली के बवाना की फैक्ट्री में नौकरी करता है। शनिवार को मुकेश व उसका दोस्त डोरे उर्फ ठाकुर दोपहर के समय घर आए थे।

loksabha election banner

बाद में रात को 9:30 बजे दोनों घर पर शराब पीने लगे। उस वक्त शालू रसोई में खाना बना रही थी। उसके बच्चे अलग कमरे में थे। 10 बजे शोर सुनकर 13 वर्षीय राहुल दोड़ा। देखा तो उसका उसकी मां फर्श पर गिरी हुई थी और उसका पिता मुकेश व उसका दोस्त ठाकुर राहुल की मां के गले में डाले गमछे को खींच रहे थे। राहुल कुछ और न कर पाया तो घर की छत पर चढ़कर शोर मचाने लगा। इसी बीच दोनों आरोपित शालू को मौत की नींद सुलाकर भाग निकले। पड़ोस से कुछ लोग पहुंंचे। पुलिस को सूचना दी गई।

ये रही हत्या की वजह

13 वर्षीय राहुल के ब्यान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी मांं फैक्ट्री में नौकरी करना चाहती थी। इससे उसका पिता नाराज था। दोनों में इसी बात पर अनबन हुई। इधर, चर्चा यह भी है कि आरोपित मुकेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक भी था। लाइन पार थाना प्रभारी कर्मबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.