Move to Jagran APP

चाचा ने भतीजे के सिर पर रॉड मार की हत्‍या, खूनी खेल में बदला कहासुनी का विवाद

पहले माहौल में किसी तरह का तनाव नहीं था फिर किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद चाचा ने पास ही पड़ी रोहे की रॉड उठाई और भतीजे नरेश के सिर में दे मारी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 27 Oct 2019 01:03 PM (IST)Updated: Sun, 27 Oct 2019 01:04 PM (IST)
चाचा ने भतीजे के सिर पर रॉड मार की हत्‍या, खूनी खेल में बदला कहासुनी का विवाद
चाचा ने भतीजे के सिर पर रॉड मार की हत्‍या, खूनी खेल में बदला कहासुनी का विवाद

हिसार/अग्रोहा [सुनील सैन]। गांव कालिरावण में चाचा ने भतीजे की हत्‍या कर दी। हत्‍या किसी रंजिश की वजह से नहीं बल्कि साथ बैठ दारु पीने के दौरान हुई कहासुनी में ही कर दी गई। छोटी दिवाली की देर रात हुई इस जघन्‍य वारदात के कारण गांव में मातम पसरा हुआ है।

loksabha election banner

30 वर्षीय मृतक नरेश के शव का पोस्‍टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपित परिवार में लगने वाले चाचा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बेटे नरेश की मौत से पिता सतबीर का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार चाचा और भतीजा साथ बैठकर दारू पी रहे थे।

पहले माहौल में किसी तरह का तनाव नहीं था फिर किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद चाचा ने पास ही पड़ी रोहे की रॉड उठाई और भतीजे नरेश के सिर में दे मारी। रॉड से हमला करने के कारण नरेश की जान नहीं बच सकी। ज्‍यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित चाचा और नरेश दोनों ही अविवाहित थे। नरेश की एक बहन भी है जिसकी शादी हो चुकी है। नरेश अपने पिता का इकलौता सहारा था। आरोपित चाचा और भतीजा कई बार साथ बैठकर दारू पीते थे मगर किसी को नहीं पता था कि एक दिन यही दारू नरेश की जान ले लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.