Move to Jagran APP

झज्‍जर में डबल मर्डर, दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, मची चीख पुकार

झज्‍जर के बेरी में अज्ञात बदमाशों ने दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्‍या कर दी। अज्ञात हमलावर बुलेट बाइक पर सवार होकर आए थे। बेरी के कलानौर रोड पर होटल के बाहर घटना को अंजाम दिया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 12:26 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 12:26 PM (IST)
झज्‍जर में डबल मर्डर, दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, मची चीख पुकार
झज्‍जर में डबल मर्डर, दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, मची चीख पुकार

झज्‍जर/हिसार, जेएनएन। बीते कुछ दिनों से हरियाणा में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं। अलग-अलग वजहों को लेकर हत्‍या जैसी संगीन वारदातें की जा रही हैं। रविवार को झज्‍जर के बेरी में अज्ञात बदमाशों ने दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्‍या कर दी। अज्ञात हमलावर बुलेट बाइक पर सवार होकर आए थे।

loksabha election banner

बेरी-कलानौर रोड पर चिमनी गांव निवासी आनन्द नाम का व्यक्ति एक होटल चला रहा था। जहां शनिवार देर रात दो व्यक्ति बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और आनंद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिससे आनंद की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर चिमनी गांव पहुंचे। जहां बदमाशों ने आनंद के छोटे भाई कुलबीर पर भी हमला बोल दिया।

गोलियां लगने के कारण कुलबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बाद में ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान कुलवीर की भी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर चिमनी गांव के ही रहने वाले हैं और मृतक भाइयों के नजदीकी परिवार से संबंध रखते हैं।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। लेकिन, वारदात के पीछे की वजह का खुलासा तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा। जबकि, परिवार के नजदीक रंजिश से इंकार कर रहे है। एसएचओ जय भगवान ने बताया कि पुलिस ने अलग-अलग पांच टीमें बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेरी के कलानौर रोड पर होटल के बाहर घटना को अंजाम दिया। गोली लगने से एक भाई ने मौके पर ही तो दूसरे ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची मगर त‍ब तक हमलावर भाग निकले थे।

वहीं गोलियां की आवाज सुनकर वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने झज्‍जर से जुड़े सभी पुलिस नाकों पर संदेश देकर कड़ी जांच के आदेश दिए हैं। जानकारी अनुसार मृतक तीन भाई थे। आंनद परिवार में सबसे बड़ा था और कुलबीर परिवार में सबसे छोटा था। बताया गया कि तीसरे भाई की बीमारी के कारण मौत हो गयी थी। अब दोनों भाइयों की हत्‍या होने से परिवार सकते हैं। पोस्टमार्टम के लिए एक के शव को झज्जर व एक को रोहतक पीजीआई लेकर जाया गया है। आनंद शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां हैं। वहीं कुलबीर अभी अविवाहित था। एक साथ दो भाइयों की निर्मम हत्‍या के कारण गांव में सन्‍नाटा और मातम पसरा हुआ है। दो बेटियों के सिर से पिता का साया और एक मां के दो लालों की जिंदगी लील चुकी है।

यह भी पढ़ें: यू-ट्यूब से सीखा ATM क्लोन बनाना, ऑनलाइन मशीन बना करने लगे ठगी, अब हुआ खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.