Move to Jagran APP

हिसार में दर्दनाक हादसा, दोस्‍त को नई गाड़ी से ले गया, खंभे से टकराई दोनों की मौत

हिसार के नारनौंद में दो दोस्‍तों की मौत हो गई। दोनों क्रूज गाड़ी में सवार होकर जमीन देखने जा रहे थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 07:16 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 07:16 PM (IST)
हिसार में दर्दनाक हादसा, दोस्‍त को नई गाड़ी से ले गया, खंभे से टकराई दोनों की मौत

हिसार, जेएनएन। हिसार के नारनौंद में एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में दो दोस्‍तों की मौके पर मौत हो गई। युवक दिल्‍ली से क्रूज गाड़ी लेकर आया था। इसके बाद जमीन देखने के लिए अपने दोस्‍त के साथ जा रहा था, तभी हादसा हो गया। 

loksabha election banner

नारनौंद उपमंडल के खेड़ी चौपटा पर कार में सवार दो युवकों की बिजली के पोल से सीधी टक्कर हो गई। जिसके कारण दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों के हवाले कर कर दिए। 

गांव हैबतपुर निवासी 21 वर्षीय सन्नी व जींद जिले के बराह गांव के निवासी 24 वर्षीय भीम सिंह उर्फ भोलू दोनों दोस्त वीरवार की सुबह करीब चार बजे सिरसा के नाथूसरी चोपटा जाने के लिए रवाना हुए थे कि खेड़ी चौपटा पर पहुंचते ही उनकी गाड़ी बिजली के खंभे से टकरा गई टक्कर इतनी भयानक थी कि बिजली का पोल बीच में से टूट गया और दोनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। 

परिवार वालों को दी सूचना

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल में भेज दिया और उनकी पहचान करके इसकी सूचना उनके परिजनों को दी। पुलिस ने मृतक सनी के ताऊ दलेल सिंह के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई करते हुए दोनों शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों के हवाले कर दिया।

तीन दिन पहले ही लाया था क्रूज गाड़ी

तीन दिन पहले ही सन्नी दिल्ली से यह क्रूज गाड़ी लेकर आया था और सनी ने सिरसा में कुछ जमीन ली हुई थी और उसी जमीन को देखने के लिए वह अपने दोस्त के साथ वीरवार की सुबह रवाना हुआ था। इस संबंध में जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों के हवाले कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

इधर, पकड़े नशे के दो तस्कर

पुलिस ने दो युवकों से 790 ग्राम सफेद चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। बास पुलिस पीपला पुल नाके पर चेङ्क्षकग कर रही थी कि रोहतक की तरफ से दो युवक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे थे। वो पुलिस को देख कर मोटरसाइकिल को वापिस मोड़ कर भागने लगे तो पुलिस को शक हुआ और तुरंत ही पुलिस ने उनका पीछा करके कुछ ही दूरी पर उन दोनों को पकड़ लिया। जब उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 790 ग्राम सफेद चिट्टा बरामद किया गया। युवकों की पहचान मय्यड़  निवासी अजय व हिसार कैंट की आदर्श कॉलोनी के गगन के रूप में हुई है। दोनों युवक दिल्ली से एक विदेशी युवक से ये सफेद चिट्टा लाए थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जिनको वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया।जहां से उनको तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.