सिरसा, जेएनएन। सिरसा चौपटा मार्ग पर आठवां मील के समीप हुए सड़क हादसे में एक के बाद एक चार वाहन अनियंत्रित होकर टकरा गए। इस हादसे में  दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया है।

जानकारी मुताबिक बीती रात आठवां मील के समीप तूड़ी से भरे ट्रेक्टर ट्राली से टकराने के कारण जीप सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जीप टकराने के कारण ट्राली में लदी तूड़ी बिखर गई। इसी दौरान सिरसा की ओर से आ रही इको स्पोट्र्स कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई।

हादसे में जीप व इको स्पोट्र्स कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के महज कुछ देर बाद सिरसा शहर की ओर से आ रहा एक मोटरसाइकिल सड़क पर बिखरी तूड़ी के कारण अनियंत्रित हो गया और सड़क से उतर कर नीचे गिर गया, हादसे में मोटरसाइकिल चालक को गंभीर चोटें आई है।

जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे में मारे गए जीप चालक की पहचान आनंदगढ़ निवासी 27 वर्षीय इश्वर के रूप में हुई है। मृतक युवक इनेलो नेता विनोद बैनीवाल की गाड़ी का चालक है तथा रात में आठवां मील के समीप बने उनके खेत से जीप में सवार होकर सिरसा आ रहा था।

इस हादसे में मारा गया इको स्पोट्र्स कार चालक 25 वर्षीय विक्रम खेतीबाड़ी करता था तथा रात में सिरसा शहर से अपने घर लौट रहा था। मृतक अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीण इकट्ठे हो गए और हादसे के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप