Move to Jagran APP

रोहतक में ट्रक चालक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, ट्रक लेकर भागा आरोपित चालक

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक की उपचार के दौरान पीजीआइएमएस में मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक समेत मौके से भाग निकला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 12:13 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 12:13 PM (IST)
रोहतक में ट्रक चालक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, ट्रक लेकर भागा आरोपित चालक
रोहतक में हिसार रोड पर हादसे में गई एक और युवक की जान

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के हिसार रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक की उपचार के दौरान पीजीआइएमएस में मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक समेत मौके से भाग निकला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आंवल गांव के रहने वाले सुनील ने बताया कि वह कसाई वाला चौक प्रिंटिंग प्रेस चलाता है। वह अपने दोस्त सुंदरपुर निवासी तस्वरी के साथ हिसार रोड पर किसी काम से गया हुआ था।

loksabha election banner

तभी हिसार की तरफ से ट्रक आया, जिसने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार सड़क पर गिर गया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जब वह घायल के पास पहुंचा तो पता चला कि वह उसका भाई राजीव सचदेवा है। जिसके सिर और आंख के पास काफी चोट लगी हुई थी। इसके बाद आनन-फानन में उसे लेकर पीजीआइएमएस में पहुंचे। जहां पर उपचार के दौरान डाक्टरों ने राजीव को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

तब शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। उधर, हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक समेत वहां से भाग निकला। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि जिस ट्रक ने टक्कर मारी है उस पर एक मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ था। जिसके आधार पर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, जींद रोड पर नहर पुल के पास एक युवक सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पता चलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। आशंका जताई जा रही है कि किसी अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी है। फिलहाल पुलिस यह पता कर रही है कि युवक कौन है और कहां का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.