रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में टैक्टर की ट्राले से टक्कर होने के कारण उत्तरप्रदेश के मुजफ्फर नगर निवासी एक युवक मौत हो गई। कलानौर थाना पुलिस ने स्वजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिल को मिली शिकायत के अनुसार

कलानौर थाना पुलिस को दी शिकायत में मुजफ्फनगर जिले के मंगनपुर गांव निवासी जाबिर हसन ने बताया कि वह खेती-बाड़ी का कार्य करता है। दो जुलाई को वह अपने भाई मोसिन व अब्दुल सलाम के साथ ट्रैक्टर ट्राली लेकर पशुओं के लिए तुडा (भूसा) लेने लोहारू आया था। वहां रात के करीब साढे दस बजे जब लौट रहा था। जब वे खैरड़ी मोड़ के पास पहुंचे तो ट्राला चालक ने पीछे से भूसे की ट्राली में सीधी ट्क्कर मारी।

टक्कर लगने से ट्रैक्टर पलटी खा गया। वह और मोसिन ट्रैक्टर से उछल कर समतल कच्चे में गिर गए व उसका भाई अब्दुल सलाम पेड़ व ट्रैक्टर के बीच में फंस गया। ट्रैक्टर ने उसके भाई को बुरी तरह से दबा दिया। उन्हाेंने अपने भाई अब्दुल सलाम को ट्रैक्टर के नीचे से निकालने की कोशिश की लेकिन वे ट्रैक्टर को उठा नहीं सके। जिससे की अब्दुल सलाम की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित की शिकायत पर कलानौर थाना पुलिस ने अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिवाइडर से टकराकर वैन पलटी, महिला की मौत

रोहतक। खरावड़ गांव में फौजी मलिक ढाबा के पास डिवाइडर से टकरा कर वैन पलट गई। वैन पलटने के कारण एक महिला की मौत हो गई। स्वजनों की शिकायत सांपला थाना पुलिस ने वैन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सांपला निवासी सुमन ने बताया कि वह सुबह करीब साढे नौ बजे अपनी सास प्रभा देवी के साथ रोहतक जा रही थी। जब वे बस अड़्डे के पास पहुंचे तो एक वैन चालक ने उन्हें रोहतक तक बैठा लिया। रास्ते में वैन चालक लापरवाही से चला रहा था। उन्होंने वैन चालक को इसे लेकर टोका लेकिन वह नहीं माना। खरावड़ में फौजी मलिक ढाबा के पास उसने अचानक से कट मारा तो वैन डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। जिसमें उसकी सास प्रभादेवी गंभीर तौर पर घायल हो गई। पीजीआइ में वे पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसकी सास को मृत घोषित कर दिया।

Edited By: Naveen Dalal