Move to Jagran APP

संगरिया बाइपास पर हादसा, बीमार मां का हालचाल लेने जा रहे बाइक सवार दंपती को ट्राले ने कुचला

चौटाला में संगरिया बाइपास पर ट्राले ने बाइक सवार वृद्ध दंपती को कुचल दिया। इससे दोनों की मौत हो गई। पीसीआर ने पीछा करते हुए ट्राला चालक को गिरफ्तार किया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 05:00 PM (IST)
संगरिया बाइपास पर हादसा, बीमार मां का हालचाल लेने जा रहे बाइक सवार दंपती को ट्राले ने कुचला

सिरसा, जेएनएन। गांव चौटाला में संगरिया बाइपास पर ट्राला सामने से आ रहे बाइक सवार वृद्ध दंपती को कुचलकर डबवाली की ओर फरार हो गया। दोनों की मौका पर ही मौत हो गई। शवों को डबवाली के उपमंडल नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। मृतकों की पहचान गांव फतूहीवाला थाना लंबी (जिला श्री मुक्तसर साहिब) निवासी तेज सिंह, उसकी पत्नी नसीब कौर के रूप में हुई है। पुलिस ने चचेरे भाई रणधीर सिंह निवासी गांव फतूहीवाला की शिकायत पर ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवों को उसके वारिसों को सौंप दिया गया।

loksabha election banner

तेज सिंह (64) की मां बीमार हैं। उसका पता लेने के लिए वह अपनी पत्नी नसीब कौर (60) के साथ पीलीबंगा के नजदीक स्थित ढाणी अमरपुरा जा रहा था। चौटाला गांव के नजदीक संगरिया बाइपास पर सामने से आ रहे तेजगति ट्राला ने बाइक में टक्कर मार दी। ट्राला दोनों को कुचलता हुआ डबवाली की ओर फरार हो गया। मृतक दंपती के चार बेटियां तथा इकलौता बेटा है। उनका बेटा खुशप्रीत सिंह करीब डेढ़ वर्ष पूर्व स्टडी वीजा पर ऑस्ट्रेलिया गया हुआ है। इन दिनों बेटियां घर आई हुई थीं। इस वजह से दोनों बाइक पर मां का पता लेने जा रहे थे।

डबवाली में पकड़ा गया ट्राला चालक

चौटाला हाईवे पर ही गांव शेरगढ़ के नजदीक अनियंत्रित ट्राला ने एक कार में टक्कर मार दी। कार में गांव लोहगढ़ निवासी किरणदीप कौर, बेटी वीर दविंद्र कौर तथा रिश्तेदार प्रीतपाल सवार थे। कार चालक प्रीतपाल ने बताया कि वह एक को-ऑपरेटिव सोसायटी में कार्यरत है। गांव शेरगढ़ में गुरुद्वारा अडि़का साहिब के नजदीक उसने दो ट्राला को ओवरटेक करते हुए गलत दिशा में आ रहे ट्राला को देखा तो उसने कार को साइड पर कर लिया। इसके बावजूद ट्राला टक्कर मारकर फरार हो गया। गनीमत रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई।

पीसीआर ने पीछा करके पकड़ा

गांव चौटाला, शेरगढ़ में दो हादसों को अंजाम देने के बावजूद चालक ने ट्राला की गति धीमी नहीं की। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस पीसीआर ने पीछा करते हुए उसे शहर डबवाली में प्रेमनगर मोड़ के सामने दबोच लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.