संवाद सूत्र, साल्हावास : गांव छुछकवास के नजदीक एक ट्राले की चपेट में आने वाले से मिस्त्री की मौत हो गई। मृतक की पहचान झाड़ली में दुकान चलाने वाले मुकेश के रुप में हुई है। जो कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर दुकान पर जा रहा था। बीच रास्ते में ट्राला चालक द्वारा नियंत्रण खो दिए जाने के चलते दुर्घटना हुई है।दुर्घटना के बाद ट्राला भी सड़क किनारे पलट गया।

जिसकी वजह से मोटरसाइकिल सवार मिस्त्री ट्राले के नीचे दब गया। क्रेन की मदद से ट्राले को सीधा करते हुए वहां से हटाया गया। लेकिन, तब तक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इधर, शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया।

---रोहतक जिले के गांव मसूदपुर निवासी विनोद ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका बड़ा भाई 37 वर्षीय मुकेश ने गांव झाड़ली में दुकान की हुई है। मुकेश ट्रक आदि वाहनों को ठीक करने का काम करता है। मंगलवार सुबह मुकेश मोटरसाइकिल पर सवार होकर झाड़ली जा रहा था। इसी दौरान जब वह छुछकवास से जेएलएन नहर की तरफ चला तो सामने से आ रहे ट्राले ने उसे चपेट में ले लिया। ट्राला तेज रफ्तार में आ रहा था और गलत साइड में आकर मुकेश को चपेट में लिया है। साथ ही ट्राला मुकेश के ऊपर ही पलट गया, जिस कारण वह ट्राले के नीचे दब गया।

इसका पता लगते ही वहां पर राहगीर भी एकत्रित हो गए। उन्होंने मुकेश को ट्राले के नीचे से निकालने का प्रयास किया, लेकिन ट्राले के नीचे दबा होने के कारण निकालना आसान नहीं था। इसके बाद क्रेन को बुलाकर ट्राले को उठाया गया। जिसके बाद मुकेश को ट्राले के नीचे से निकाला गया। लेकिन, तब तक मुकेश की मौत हो गई थी। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी।

-जांच अधिकारी जयकरण ने बताया कि पुलिस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई। मृतक मुकेश के भाई विनोद के बयान दर्ज किए गए हैं। जिसके आधार पर ट्राला चालक के खिलाफ लापरवाही से ट्राला चलाते हुए मोटरसाइकिल सवार मुकेश को चपेट में लेने का मामला दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों के हवाले कर दिया।

Edited By: Manoj Kumar