Move to Jagran APP

सिरसा में सिपाही और हाेमगार्ड की वर्दी फाड़ दी, पर हमला कर काबू शराब तस्‍कर को छुड़वाया

सीआइए डबवाली की पुलिस टीम पर हमला कर शराब तस्करी के आरोप में पकड़े युवक को छुड़वा ले गए। हमलावरों ने टीम में शामिल सिपाही व होमगार्ड जवान की वर्दी फाड़ दी और उन्हें चोटें मारी। वहीं दो कैनियों में भरी नाजायज शराब को भी बिखेर दिया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 11:51 AM (IST)
सिरसा में सिपाही और हाेमगार्ड की वर्दी फाड़ दी, पर हमला कर काबू शराब तस्‍कर को छुड़वाया
सिरसा में शराब तस्‍करों को पकड़ने गई टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के रानियां क्षेत्र के गांव थेहड़ी मोहर सिंह में 20-25 व्यक्तियों व चार पांच महिलाओं ने सीआइए डबवाली की पुलिस टीम पर हमला कर शराब तस्करी के आरोप में पकड़े युवक को छुड़वा ले गए। हमलावरों ने टीम में शामिल सिपाही व होमगार्ड जवान की वर्दी फाड़ दी और उन्हें चोटें मारी। हमलावरों ने पुलिस द्वारा बरामद की गई दो कैनियों में भरी नजायज शराब को भी बिखेर दिया। इस मामले में सीआइए डबवाली टीम के हेड कांस्टेबल विजय कुमार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस टीम पर हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और शराब तस्करी के आरोपित को पुुलिस कस्टडी से छुड़वा ले जाने के आरोप लगाए हैं। मामले की जांच उपनिरीक्षक जय सिंह कर रहे हैं।

loksabha election banner

रानियां थाना में दी शिकायत में सीआइए डबवाली टीम में शामिल हेड कांस्टेबल विजय सिंह ने बताया कि रविवार शाम को उसकी अगुवाई में पुलिस टीम रानियां से थेहड़ी मोहर सिंह की तरफ जा रही थी। थेहड़ी मोहर सिंह से निकल कर रजवाहा की पटरी पर आते समय सामने से एक युवक दोनों हाथों में प्लास्टिक की कैनी लेकर रजबाहा की पटरी पर चढ़ा। पुलिस टीम को देखकर दोनों कैनियां छोड़कर खेतों की तरफ भागने लगा। पुलिस जवानों ने उसे काबू कर लिया।

आरोपित की पहचान थेहड़ी मोहर सिंह निवासी बिंदू के रूप में हुई। दोनों कैनियों खोलकर देखी तो उनमें अवैध शराब थी। विजय सिंह ने बताया कि इसी दौरान आरोपित बिंदू ने जोर से आवाज लगाकर कहा कि उसे पुलिस ने शराब सहित पकड़ लिया है। मुझे इनसे छुड़वाओं। इतनमें में ढाणी व नहर की पटरी से 20-25 आदमी व चार-पांच औरतें आ गई। आते ही पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। आरोपित बिंदू से पकड़ी गई दोनों कैनियों के ढक्कन खोलकर नाजायज शराब पटरी पर बिखेर दी।

काबू किए आरोपित बिंदू को पुलिस टीम से छुड़वाकर भगा दिया। हमलावरों ने पुलिस कर्मचारियों से हाथापाई की। इस दौरान सिपाही सूबे सिंह व होमगार्ड जवान बृजमोहन की वर्दी फाड़ दी और उन्हें चोटें मारी। पुलिस टीम पर हमला करने वालों में धर्मसिंह, बच्चन सिंह, छिंद्रपाल, अंग्रेज सिंह, रेशम सिंह, मंगी उर्फ ब्लैकिया, अंग्रेज सिंह, महेंद्र सिंह, मंगल सिंह, रिंकू, मोती, अमन, कुलदीप, डीसी, मैनेजर, संदीप, मालो बाई, बिमला, तथा पांच छह महिलाएं शामिल थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.