जेएनएन, डबवाली, हिसार। दो दोस्तों के बीच युवती दुश्मनी की वजह बन गई। दरअसल, दोनों एक ही युवती से प्यार कर बैठे। उसके बाद जो हुई वह चौकाने वाला है। सूरज युवती का इतना दीवाना हो गया कि वह दोस्ती भूल बैठा। उसने एक दिन दोस्त अनिल को रास्ते से हटा दिया। सदर थाना पुलिस ने गांव अबूबशहर के अनिल की हत्या की गुत्थी को सुलझाई है।

पुलिस ने खुलासा किया है कि अनिल तथा सूरज में दोस्ती थी। दोनों एक ही युवती से प्यार कर बैठे। सूरज युवती पर इतना दीवाना हो गया कि वह दोस्ती भूल गया। अपने तथा प्रेमिका के बीच उसे कांटा समझने लगा। आरोपित ने अनिल को युवती से मिलने के लिए रोका। लेकिन वह नहीं माना। प्यार के बीच दीवार बने दोस्त को हटाने के लिए योजना बनानी शुरू की।

गांव चौटाला निवासी चिमन लाल तथा हैप्पी आदि को साथ लिया। योजना को सिरे चढ़ाने के लिए 2 अक्टूबर रात को सूरज बाइक लेकर अनिल के घर पहुंचा। उसे बाइक पर बैठाकर अनाज मंडी में ले गया। वहां पहले से ही उसके साथी खड़े थे। पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में धुत्त होकर आरोपितों ने डंडे मार-मारकर अनिल की हत्या कर दी। बाद में आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने सूरज तथा संदीप नामक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया था। चौटाला निवासी संदीप की भूमिका की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा।

सदर डबवाली के थाना प्रभारी राजकुमार का कहना है कि गांव अबूबशहर निवासी अनिल की हत्या के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। हत्या एक लड़की की वजह से की गई थी। अनिल तथा सूरज दोनों लड़की को प्यार करते थे। लड़की के लिए सूरज ने दोस्त को रास्ते से हटा दिया। हत्या में तीनों के अतिरिक्त कोई अन्य शामिल है या नहीं। रिमांड के दौरान इसका पता लगाया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: manoj kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस