चरखी दादरी, जेएनएन। राष्ट्रीय राजमार्ग 148बी पर दादरी व महेंद्रगढ़ के बीच मंदोली गांव के समीप सड़क किनारे खड़े एक कैंटर में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में दोनों वाहनों के चालकों के अलावा एक पंक्‍चर मैकेनिक की मौत हो गई। जबकि कैंटर का परिचालक गंभीर रूप से घायल है।

घायल को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जेसीबी की मदद से ट्रक के केबिन को काटकर चालक के शव को निकाला गया। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को महेंद्रगढ़ की तरफ से आ रहे लकड़ियों से भरे एक कैंटर का गांव मंदोली के समीप टायर पंक्‍चर हो गया। कैंटर चालक ने गांव घसौला के समीप पंक्‍चर की दुकान चलाने वाले गांव डाढी बाना निवासी करीब 18 वर्षीय मैकेनिक राहुल को पंक्‍चर लगाने के लिए मौके पर बुलवाया।

राहुल पंक्‍चर लगाने के लिए बनाए गए मोबाइल वाहन में सवार होकर मौके पर पहुंच गया। इस दौरान जब राहुल ने कैंटर में पंक्‍चर लगभग लगा ही दिया था कि पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कैंटर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के दौरान कैंटर का चालक यमुनानगर जिला निवासी श्‍यामलाल भी पंक्‍चर मैकेनिक राहुल के पास ही बैठा हुआ था तथा परिचालक यमुनानगर जिला के गांव सूरजगढ़ निवासी गौरव कैंटर के जैक को वाहन के उपर रख रहा था।

ट्रक की टक्कर से पंक्‍चर मैकेनिक राहुल व कैंटर चालक की कैंटर के टायरों के नीचे आने से मौत हो गई। हादसे में ट्रक चालक पंजाब के पटियाला के गांव लाड़ बंजारा निवासी लाभ सिंह की भी मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही दादरी जिला पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक के केबिन को काटकर लाभ सिंह के शव को निकलवाया।

वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों की मदद से तीनों मृतकों के शव तथा घायल परिचालक को दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया। यहां से परिचालक की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने वाहन मालिकों से संपर्क करने के साथ ही कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक पेंचर मैकेनिक राहुल अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप