Move to Jagran APP

मुंबई इंडियन और कलकत्ता के बीच आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हिसार के तीन युवक गिरफ्तार

मुम्बई इंडियन और कलकत्ता के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट् एलईडी और सैट ऑफ बाक्स भी रखा था। आईपीएल क्रिकेट मैच चल रहा था। आरोपित युवक अपने-अपने मोबाइलों पर बातचीत करते हुए क्रिकेट मैच पर सट्टे के मोल भाव बता रहे थे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 12:41 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 12:41 PM (IST)
मुंबई इंडियन और कलकत्ता के बीच आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हिसार के तीन युवक गिरफ्तार
क्रिकेट मैच के सट्टेबाजों से पुलिस ने मौके से 14 हजार की नकदी, एलईडी, मोबाइल फोन बरामद किए हैं

हिसार, जेएनएन। हिसार सिटी थाना पुलिस ने पड़ाव चौक स्थित एक मकान से तीन लोगों को आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी की तो तीन लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाते मिले। पुलिस मामले में गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपितों को आज अदालत में पेश करेगी। मामले में एएसआई इंद्र सिंह ने सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि वह ईएएसआई धर्मपाल सिंह, एचसी मक्खन लाल, ईएचसी ईश्वर सिंह, एचसी बलदेव सिंह और सिपाही संदीप के साथ पड़ाव चौक पर गस्त पर मौजुद थे। उस दौरान मुखबिर से सुचना मिली कि पड़ाव निवासी सत्यनारायण उर्फ सतू अपने मकान के चौबारे पर मुम्बई इंडियन और कलकत्ता के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहा है। उस दौरान पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मकान पर छापेमारी की।

loksabha election banner

मकान की तीसरी मंजिल पर तीन युवक बैठे मिले। वहां मुम्बई इंडियन और कलकत्ता के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट् एलईडी और सैट ऑफ बाक्स भी रखा था। उस दौरान एलईडी पर मुम्बई इंडियन और कलकता के बीच आईपीएल क्रिकेट मैच चल रहा था। आरोपित युवक अपने-अपने मोबाइलों पर बातचीत करते हुए क्रिकेट मैच पर सट्टे के मोल भाव बता रहे थे। साथ ही उनमें से एक युवक लैपटॉप पर काम कर रहा था। पुलिस ने मौके पर तीनों युवको को काबू करके नाम पता पूछा तो एक युवक ने अपना नाम पड़ाव निवासी सत्यनारायण उर्फ सतू बताया, दूसरे ने संत नगर निवासी राजेश और तीसरे ने लाहौरिया चौक निवासी राजेश कुमार बताया।

वहीं आरोपितों से पुलिस ने मौके से एक एलईडी-रिमोट, एक लैपटॉप, तीन मोबाईल फोन, एक्सटेंशन बोर्ड, एक राउटर वाई-फाई और 14000 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया की वे सभी क्रिकेट बुकी सट्टा का काम कर रहे थे और लगाई हुई रकम जीतने पर सट्टा लगाने वाले व्यक्ति को दोगुने रुपये देते है और अगर सट्टा लगाने वाला हार जाए तो उनके रुपये बच जाते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.