Move to Jagran APP

बाइक पर सवार तीन सगे भाइयों को ट्रैक्‍टर चालक ने रौंदा, मची चीख पुकार

तीनों अग्रोहा बरवाला रोड पर ईंट भट्ठे पर काम करके गांव लौट रहे थे। इस दौरान एक ट्रैक्‍टर चालक ने बाइक को टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी तेज थी कि तीनों बाइक सवार युवकों की मौत हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 12:16 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 12:16 PM (IST)
बाइक पर सवार तीन सगे भाइयों को ट्रैक्‍टर चालक ने रौंदा, मची चीख पुकार
बाइक पर सवार तीन सगे भाइयों को ट्रैक्‍टर चालक ने रौंदा, मची चीख पुकार

फतेहाबाद, जेएनएन। सड़क हादसे लाेगों की जान लील रहे हैं। नए ट्रैफिक रूल लागू होने के बावजूद हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। फतेहाबाद में एक मार्मिक घटना घटी है। जहां सोमवार रात्रि को गांव खुडन के पास एक ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। तीनों युवकों को जब तक अस्‍पताल ले जाया जाता तब तक तीनों की मौत हो गई। पुलिस तीनों मृतकों का पोस्‍टमार्टम करवा रही है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार तीन मृतक सगे भाई थी। काला राम, छिदा, दीपक पुत्र बलवीर सिंह वासी हांसपुर अग्रोहा बरवाला रोड पर ईंट  भट्ठे पर काम करके गांव लौट रहे थे। इस दौरान एक ट्रैक्‍टर चालक ने बाइक को टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी तेज थी कि तीनों बाइक सवार युवकों की मौत हो गई।

वहीं एक साथ तीन सगे भाइयों की मौत होने से परिवार और गांव में मातम पसर गया है। परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। ट्रैक्‍टर चालक के खिलाफ पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया है। वहीं चालक की तलाश जारी है और पुलिस हादसे के कारणों को भी जानने में जुटी हुई है।

अज्ञात वाहन की टक्‍कर से बाइक सवार की मौत

भिवानी : इधर भिवानी जिले के गांव खापरवास के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक पर सवार बैंक कर्मचारी की मौत हो गई। कर्मचारी मंगलवार सुबह काम पर जा रहा था। वहीं साथी युवक भी गंभीर रूप से घायल है जिसे पीजीआई में रेफर किया गया है। मृतक की पहचान अमित पुत्र राम के रूप में हुई है।

महिला ने जहर खाकर की आत्‍महत्‍या

भिवानी : भिवानी जिले के ही भारत नगर में संदिग्ध हालत में महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव का पोस्‍टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं परिजनों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.