Move to Jagran APP

Theft News: सिरसा में HSVP के स्टोर से लाखों रुपये के बिजली उपकरण चोरी, एसडीओ की शिकायत पर मामला दर्ज

सिरसा में आए दिन चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है ताजा मामला हुडा इलेक्ट्रिकल स्टाेर से अज्ञात व्यक्ति करीब साढ़े तीन लाख रुपये का बिजली का सामान चुरा कर ले गया। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एसडीओ संजय सोनी ने सिविल लाइन थाना में शिकायत दी है।

By Naveen DalalEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 01:21 PM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 01:21 PM (IST)
Theft News: सिरसा में HSVP के स्टोर से लाखों रुपये के बिजली उपकरण चोरी, एसडीओ की शिकायत पर मामला दर्ज
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के इलेक्ट्रिकल स्टाेर चोरी।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा में आए दिन चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है, जिसके चलते लगातार पुलिस  की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे है। ताजा मामला हुडा इलेक्ट्रिकल स्टाेर से अज्ञात व्यक्ति करीब साढ़े तीन लाख रुपये का बिजली का सामान चुरा कर ले गया। इस वारदात के संबंध में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एसडीओ संजय सोनी ने सिविल लाइन थाना में शिकायत दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

पुलिस को दी शिकायत में एसडीओ ने बताया कि बीती सुबह विभाग का कर्मचारी हुडा इलेक्ट्रिकल स्टोर पर निरीक्षण करने गया तो वहां स्टोर का गेट टूटा हुआ मिला। वहां रखा सामान नदारद मिला। एसडीओ ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति स्टोर में से 25 वाट की 19 एलइडी लाइट, 72 वाट की 18 एलइडी, 135 वाट की 22 लाइटें, एसीएसआर कंडक्टर तथा आठ हाइ मास्ट पावर टूल चोरी हो गई। इन सब बिजली उपकरणोें की कीमत तीन लाख 48 हजार के लगभग थी। 

दुकानदार ने चोरी के वारदात करते हुए युवक को किया काबू

कालांवाली में कबाड़ की दुकान में से चोरी करने के आरोप में दुकानदार ने एक युवक को काबू किया। जबकि एक मौके से भाग गया। आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस को दी शिकायत में राम कालोनी कालांवाली निवासी रामधन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी रोड़ी रोड पर कबाड़ की दुकान है। पीछे की चार दीवारी पांच फुट की हे।

बीती सुबह जब वह दुकान में गया तो दुकान में से आवाजें आ रही थी। जब उसने देखा तो दो युवक भागने लगे, जिनमें से एक का पीछा करने काबू कर लिया। जिसकी पहचान प्रकाश सिंह उर्फ किला निवासी तारूटाना के रूप में हुई। जबकि दूसरे लड़का की पहचान गोरी सिंह के रूप में हुई। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी दुकान में से 10 किलो लोहा व पांच किलो चोरी हुआ मिला। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.