Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिरसा में चोरी की वारदातें बढ़ी, दुकानदारों ने बंद किए बाजार, थाने का किया घेराव

सिरसा में चोरी की बढ़ती वारदातों के विरोध में रोड़ी के दुकानदारों ने इकट्ठे होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और बाद में थाने के आगे बैठकर धरना दिया। दुकानदारों ने कहा कि क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें हो रही है परंतु पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

By Naveen DalalEdited By: Updated: Tue, 04 Jan 2022 02:05 PM (IST)
Hero Image
सिरसा में दुकानदारों ने बंद किए बाजार।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। चोर कभी घरों को निशाना बना रहे है तो कभी रात के अंधेरे में दुकानों के ताले तोड़ कर लाखों रुपये की वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला सिरसा में रोड़ी बस स्टैंड के पास का है जहां रात को अज्ञात व्यक्ति ने रोशनदान के रास्ते किरयाणा की दुकान में घुसकर दुकान में रखी दो लाख रुपये की नकदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह जब दुकानदार सज्जन अग्रवाल ने दुकान खोली तो उसने देखा दुकान में सामान बिखरा हुआ था। जब उसने दुकान में गल्ले को संभाला तो उसमें रखी दो लाख रुपये गायब मिले। जिसके बाद उसने आस पड़ोस के दुकानदारों को चोरी की वारदात के बारे में जानकारी दी। दुकान में चोरी होने की सूचना मिलते ही दुकानदार एकत्रित होने लगे और चोरी की वारदात के विरोध में बाजार बंद कर दिया।

किसी को देने के लिए लाया था नकदी

दुकानदार सज्जन अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को उसने किसी को दो लाख रुपये देने थे। वह नकदी लेकर आया था। रात को वह नकदी गल्ले में ही रख गया। सुबह जब आया तो गल्ले का ताला टूटा हुआ मिला तथा उसमें रखी नकदी गायब मिली। रात को दुकान में शट्टर के उपर रोशनदान के रास्ते अज्ञात व्यक्ति ने घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उसने बताया कि पिछले दिनों से लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही है लेकिन पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है।

थाने का किया घेराव

चोरी की बढ़ती वारदातों के विरोध में रोड़ी के दुकानदारों ने इकट्ठे होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और बाद में थाने के आगे बैठकर धरना दिया। दुकानदारों ने कहा कि क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें हो रही है परंतु पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। दुकानदारों के द्वारा थाने के आगे धरना दिये जाने की सूचना मिलने पर एएसआइ भाल सिंह ने मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच करेगी और चोरी की वारदात को सुलझाया जाएगा।