Move to Jagran APP

सिरसा में एक घंटे में चोरों ने चटकाए पांच दुकानों के ताले, ऐसा शातिराना अंदाज, पुलिस भी हक्की-बक्की

सिरसा में चोरों का आतंक। वीरवार सुबह चार से पांच बजे के बीच एक के बाद एक पांच दुकानों को निशाना बनाया। चोरों ने शातिराना अंदाज में ताला तोड़ शटर आधा उठाया। शटर के सामने कार लगाकर सामान चोरी कर लिया। किसी को शक भी नहीं हुआ।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 05:33 PM (IST)
सिरसा में एक घंटे में चोरों ने चटकाए पांच दुकानों के ताले, ऐसा शातिराना अंदाज, पुलिस भी हक्की-बक्की
सिरसा की एक दुकान में चोरी की सीसीटीवी फुटेज।

जागरण संवाददाता, सिरसा। वीरवार सुबह शहर के रोड़ी बाजार, आर्य समाज रोड व आंबेडकर चौक के निकट पांच दुकानों में चोरी की वारदातें हो गई। चोरी की वारदात सुबह चार से पांच बजे के बीच हुई। चोरों ने शातिराना अंदाज में शटर आधा खोलकर आगे कार लगाकर चोरी की। सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग में सुबह के समय महिलाएं सैर के लिए जाती दिखाई दे रही हैं। वहीं तीन नकाबपोश युवक चोरी की वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। चोर हजारों रुपये की नकदी, कपड़े के सूट, ड्राइफ्रूट इत्यादि चुरा ले गए। चोरी की वारदातों की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। 

loksabha election banner

वारदात नंबर एक 

रोड़ी बाजार में रौनक सेलेक्शन नामक दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान संचालक दीपक अरोड़ा के मुताबकि चोर करीब चार बजे दुकान में घुसे। सुबह के समय बाजार में चाय पीने आए लोगों ने फोन कर सूचना दी कि दुकान के ताले टूटे पड़े हैं और शट्टर खुला है। दुकान में से 20 हजार रुपये की नकदी व पांच सूट चुरा कर ले गए। 

वारदात नंबर दो 

मुख्य डाकघर के सामने स्थित गोयल केक हाऊस के ताले तोड़कर चोर करीब 65-70 हजार रुपये की नकदी 18-20 किलो ड्राइ फ्रूट चुरा ले गए। दुकान मालिक बजरंग गोयल ने बताया कि चोर प्रात: चार बजे 53 मिनट पर दुकान में घुसे। दुकान के शट्टर के दो लाक व सेंटर लाक लगा हुआ था, लाक तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान संचालक ने बताया कि वे दुकान के उपर ही रहते हैं परंतु उन्हें चोरी की भनक नहीं लगी। सुबह जब बेटा नीतेश दुकान खोलने के लिए आया तो देखा जोत का डिब्बा बाहर रखा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने दुकान को संभालना। चोर दुकान में लगे डीवीआर को भी उखाड़ ले गए लेकिन मकान में लगे डीवीआर की रिकार्डिंग में सुबह पांच बजे के करीब दुकान के आगे एक कार में आए युवक चोरी की वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। शट्टर आधा खुला हुआ है तथा सुबह के समय महिलाएं सैर के लिए जाती भी दिख रही है। 

वारदात नंबर तीन

डाकघर के निकट स्थित विकास मेडिकल हाल का भी ताला टूटा मिला। मेडिकल संचालक सुरेश चंद्र के मुताबिक वह सुबह पांच बजे दुकान पर आ जाता है। सुबह पहुंचा तो ताला टूटा हुआ था। दुकान में से पांच छह हजार रुपये चोरी हुए है। 

वारदात नंबर चार

यहीं पास में स्थित सर्वत दा भला मेडिकल स्टोर पर भी चोरी हुई है। दुकान संचालक साहिल ने बताया कि रात एक बजे तक वे दुकान पर थे। सुबह पड़ोसी ने उन्हें ताला टूटा होने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि दुकान में एंटी थेफ्ट सिस्टम लगा होने के कारण चोरी नहीं हुई। 

वारदात नंबर पांच

आंबेडर चौक के निकट स्थित सांइ्र मेडिकल हाल के भी ताले टूटे मिले हैं। यहां से चोर करीब पांच हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। 

मंगलवार रात को शहर थाना के पास दुकान के टूटे थे ताले 

इससे पहले मंगलवार रात को शहर थाना के पास सुरतगढ़िया बाजार में पाइप स्टोर का ताला तोड़कर भी चोर हजारों रुपये की नकदी चुरा ले गए थे। चोर यहां से करीब 45 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए थे। 

शहर थाना व सीआइए टीमें कर रही है जांच 

थाना प्रभारी सिरसा ईश्वर सिंह ने कहा कि शहर में चोरी की वारदातें हुई है। पुलिस व फिंगर एक्सपर्ट टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की। वारदात को सुलझाने के लिए सिरसा शहर व सीआइए सिरसा की टीमें लगी हुई है। 

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.