संस,नारनौंद : उपमंडल के गांव कोथ कलां के खेतों के लिए गया युवक घर लौट कर वापस नहीं आया। परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर नारनौंद थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में कोथ कलां निवासी सुनील ने बताया कि 21 अक्टूबर की रात को मेरा छोटा भाई सुरेंद्र खेत में सोने के लिए गया था। 22 अक्टूबर की सुबह करीब आठ बजे जब मैं खेतों में गया तो मेरा भाई वहां नहीं मिला। जिसे हमने हमारी सभी रिश्तेदारों में पता किया लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

पांच के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज दर्ज

संस,नारनौंद : उपमंडल के गांव लोहारी राघो निवासी किरण द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने सास, ससुर, पति व दो अन्य के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है। लोहारी राघो की किरण पुत्री धर्मवीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब एक वर्ष पहले उसकी शादी राजेश निवासी राम सिंह कालोनी हांसी के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद मेरी ससुराल के लोगों ने मुझे दहेज के लिए तंग करना आरंभ कर दिया। जिनमें मेरे पति राजेश, ससुर रामफल, सास मेवा व मेरे पति के दो भाई सोनू व सुरेंद्र थे। कुछ समय के बाद मेरा पति राजेश मुझे मेरी मौसी के घर हांसी अनाज मंडी के पास छोड़ गया। मैंने मेरे भाई पप्पू को फोन कर बुलाया। जो मुझे मेरी मौसी के घर से अपने घर गांव लोहारी ले गया। इससे पहले मैंने शिकायत महिला सेल में भी दी थी। जिसका पंचायत में समझौता हो गया था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके पति, सास, ससुर व दो देवर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

खेड़ी लोहचब के खेतों से ट्रांसफार्मर चोरी

संस,नारनौंद : उपमंडल के गांव खेड़ी लोचब के खेतों से बिजली के ट्रांसफार्मर चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने खेत के मालिक की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में खेड़ी लोहचब निवासी रामकुमार ने बताया कि 25 केवीए ट्रांसफॉर्मर 23 अक्टूबर की रात को कोई चुरा कर ले गया। इसकी जानकारी उसने उपमंडल कार्यालय नारनौंद को दी है।

Edited By: Jagran