Move to Jagran APP

बरसाती पानी निकासी की व्यवस्था पर मेयर आज अफसरों से लेंगे जवाब

दिल्ली रोड बरसाती नाले की बदहाल स्थिति ने अफसरों के पसीने छुड़ा दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 07:05 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 07:05 AM (IST)
बरसाती पानी निकासी की व्यवस्था पर मेयर आज अफसरों से लेंगे जवाब
बरसाती पानी निकासी की व्यवस्था पर मेयर आज अफसरों से लेंगे जवाब

जागरण संवाददाता, हिसार : दिल्ली रोड बरसाती नाले की बदहाल स्थिति ने अफसरों के पसीने छुड़ा दिए है। मेयर गौतम सरदाना ने बरसाती नाले में हुए घालमेल के संबंध में जहां एक तरफ एनजीटी की कमेटी के चेयरमैन जज प्रीतम पाल को शिकायत भेजी है वहीं दूसरी तरफ सोमवार को नगर निगम में अफसरों की मीटिग भी बुला ली है। जिसमें बरसात के लिए शहर में किए गए प्रबंधों पर अफसरों से जवाब तलब करेंगे। ऐसे में आज बीएंडआर के अफसरों पर गाज गिरने की संभावना पैदा हो गए है।

loksabha election banner

बता दे कि करीब 3 करोड़ की लागत से बीएंडआर ने दिल्ली रोड पर बरसाती नाला बनाया था। जिसकी हालत यह है कि उसमें से पानी निकासी ही सहीं से नहीं हो पा रही है। इस पर पार्षदों ने अफसरों की प्लानिग पर सवाल खड़े करते हुए निर्माण में घालमेल के आरोप जड़े थे। जिसके बाद मेयर व नगर निगम कमिश्नर अशोक कुमार गर्ग ने नाले का निरीक्षण किया हो वहां कई खामियां मिली। जिसके बाद मेयर ने अफसरों की मीटिग बुलाई है। जिसमें नाले से संबंधित जवाब लिए जाएंगे।

महंगाई के मुददे पर आठ जुलाई को हिसार में प्रदर्शन करेंगे किसान

संवाद सहयोगी, बरवाला : बाडोपट्टी टोल प्लाजा पर रविवार को छान गांव के किसानों ने धरना प्रदर्शन में भागीदारी की। धरने की अध्यक्षता लाली राम पूर्व सरपंच व संचालन रामचंद्र वाल्मीकि ने किया। संयुक्त किसान मोर्चा बाडोपट्टी टोल कमेटी के 58 गांवों के गणमान्य लोगों की मीटिग हुई। सरदानन्द राजली ने बताया कि मीटिग में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि 8 जुलाई को संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर महंगाई के खिलाफ किसान विरोध प्रदर्शन करेंगें। इसी कड़ी में महंगाई के मुददे पर हिसार लघु सचिवालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें बाडोपट्टी टोल कमेटी से काफी संख्या में किसान शामिल होंगे। दिल्ली किसान आन्दोलन को मजबूत करने के लिए 15 जुलाई को बाडोपट्टी टोल कमेटी दिल्ली टिकरी बॉर्डर पर गाडिय़ों का काफिला लेकर जाएंगी। वही आज छान गांव से काफी संख्या में किसान, महिलाएं व युवा पहुंचे। इनमे रणवीर कोच, भगत राम, रामभगत श्योकंद, विरेंद्र चाहार,चंद्रभान, चंद्र सिह, सतीश, विरेंद्र सिह, कर्णसिंह, रमेश, राजेन्द्र सिंह प्रधान, सत्यवान, ममता, नीतू, राजबाला, पूजा, राजू भगत सरसोद, बलवान बैनीवाल, सत्यवान खेदड़, विजेंद्र पंघालिया, सलीम खान सुलखनी, सरोज बिछपड़ी, चंद्र आदि किसान शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.