अग्रोहा, जेएनएन। दुष्‍कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, ताजा मामला हिसार के अग्रोहा थाना का है। जहां क्षेत्र के गांव की रहने वाली एक नाबालिग युवती से इलाज करने के बहाने झाड़ फूंक करने वाले व्यक्ति ने डेढ़ माह तक दुष्कर्म किया। वह उसे राजस्थान लेकर घूमता रहा और बाद में रविवार को हिसार बस स्टैंड पर छोड़ कर फरार हो गया।

अग्रोहा थाना पुलिस में पहले युवती के पिता ने अपनी बेटी के गायब होने का मामला दर्ज करवाया था। युवती की बरामदगी के बाद अग्रोहा पुलिस ने सिरसा के जंडवाला वासी 45 वर्षीय प्रभू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित फिलहाल फरार हो गया है। 

पुलिस के अनुसार करीब डेढ़ माह पहले अग्रोहा थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने अपनी बीमार नाबालिग बेटी को उसकी सहेली के साथ इलाज के लिए के लिए भेजा था। इसके बाद से नाबालिग अपने घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने इस मामले में अग्रोहा थाने में नाबालिग के गायब होने का मामला दर्ज करवाया था। रविवार को गायब नाबालिग पुलिस को हिसार बस स्टैंड से बरामद हुई।

बरामदगी के बाद नाबालिग ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपित झाड़ फूंक का काम करता है और उसके बीमार होने पर घरवाले इलाज के लिए उसे घर बुलाते थे। आरोपित का उसके परिवार के साथ पहले से आना जाना था। करीबन डेढ़ महीने पहले आरोपी प्रभू उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गया। इस दौरान आरोपी उसे राजस्थान व अन्य राज्यों में घुमाता रहा और उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया। मामले में जांच अधिकारी एएसआइ कमलादेवी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी वह फरार है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस