हिसार, जेएनएन। दुष्‍कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला हिसार का है। जहां बरवाला क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की नाबालिग ने गांव के ही दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एक आरोपित की उम्र 19 व दूसरे की 20 साल है। महिला थाना पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में नाबालिग ने आरोप लगाया कि वह 11वीं कक्षा में पढ़ती है। तीन दिन पहले रात को गांव के दो लड़के बाइक पर आए और उसे जबरदस्ती बैठाकर खेत में ले गए। दोनों युवकों ने वहां उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। नाबालिग ने शोर मचाया तो युवकों ने जान से मारने की धमकी दी और उसे घर के पास छोड़ गए। इसके बाद उसने परिजनों को आप बीती बताई। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

बच्ची ने दूध समझकर पिया फिनायल, गंभीर

अग्रोहा : परिजनों द्वारा बच्चों की बेगौरी इतनी बढ़ गई है कि गांव अग्रोहा में एक बच्ची को ङ्क्षजदगी के लेने के देने पड़ गए। अग्रोहा निवासी नसीब की एक साल की बेटी रिहाना ने प्लास्टिक की बोतल में रखे सफेद रंग के फिनायल को दूध समझ कर पी लिया। जिसे गंभीर अवस्था में परिजनों ने अग्रोहा के मेडिकल कालेज के आपातकाल विभाग में उपचार के लिए दाखिल करवाया। मेडिकल सीएमओ डा. राकेश शर्मा के अनुसार बच्ची की हालत खतरे से बाहर हैं। रेहाना की मां के अनुसार वह सुबह फिनायल के साथ अपने घर में पौचा लगा रही थी बच्ची भी उसके पास ही खेल रही थी। रेहाना ने फिनायल को दूध समझकर पी लिया।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस