Move to Jagran APP

इन्हांसमेंट रिकेलकुलेशन के अपने वादे से पीछे नहीं हटेगी सरकार : सुभाष बराला

इन्हांसमेंट के मुद्दे पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, सरकार रिकेलकुलेशन के अपने किए वादे को पूरा करेगी, जल्द ही होगी मुख्यमंत्री से बैठक।

By manoj kumarEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 04:26 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 04:26 PM (IST)
इन्हांसमेंट रिकेलकुलेशन के अपने वादे से पीछे नहीं हटेगी सरकार : सुभाष बराला
इन्हांसमेंट रिकेलकुलेशन के अपने वादे से पीछे नहीं हटेगी सरकार : सुभाष बराला

हिसार, जेएनएन। ऑल हरियाणा सेक्टर इन्हांसमेंट संघर्ष समिति के आह्वान पर 17 फरवरी रविवार को रोहतक में होने वाली राजयस्तरीय बैठक को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के अनुरोध के बाद को स्थगित कर दिया गया है। इन्हांसमेंट के मुद्दे पर सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन जारी होने के बाद भी रिकेलकुलेशन की प्रक्रिया शुरू नहीं करने से नाराज सेक्टरवासियों ने संघर्ष समिति के बैनर तले समस्त हरियाणा के सेक्टर एसोसिएशन की बैठक रोहतक में बुलाई थी, जिसमें आंदोलन को लेकर आगामी रणनीति पर विचार-विमर्श कर आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के बहिष्कार का एलान सेक्टर एसोसिएशन करने वाली थी। मगर स्टेट कार्यकारिणी पदाधिकारियों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के अनुरोध पर व पुलवामा के आतंकी हमले की घटना से फैले शोक के कारण बैठक को स्थगित करने का निर्णय लिया है।

loksabha election banner

ऑल हरियाणा सेक्टर इन्हांसमेंट संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप वत्स ने बताया कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने उनसे इस बैठक को स्थगित करने की अपील करते हुए कहा कि नोटिफिकेशन जारी होने के बाद सरकार का रिकेलकुलेशन की प्रक्रिया से पीछे हटने का सवाल ही नहीं उठता, जिन बिन्दुओं को लेकर मतभेद बना हुआ है उनका समाधान कर रिकेलकुलेशन की प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा

संघर्ष समिति के प्रधान कुलदीप वत्स ने बताया कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की अपील व पुलवामा में हुए सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर देश में फैले शोक को देखते हुए, स्टेट कार्यकारिणी पदाधिकारियों ने सरकार को कुछ समय देते हुए बैठक को स्थगित करने का निर्णय लिया है। सरकार के आगामी रूख को देखते हुए उसी अनुसार आगामी रणनीति तैयार की जाएगी, जो सेक्टरवासियों के हित में होगा वही निर्णय लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.