Move to Jagran APP

हिसार के जीजेयू के हास्‍टल में छात्र ने की खुदकुशी

हिसार: यहां गुरु जंभेश्‍वर विज्ञान एवं तकनीकी विश्‍वविद्यालय के छात्रावास में बीटेक के एक छात्र ने खुदकुशी कर ली। उसने अपने कमरे में पंखे से रस्‍सी बांधकर फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। विीनत नाम का यह छात्र सोनीपत जिले के बागडू गांव का रहनेवाला था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2015 02:44 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2015 03:14 PM (IST)
हिसार के जीजेयू के हास्‍टल में छात्र ने की खुदकुशी

हिसार: यहां गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं तकनीकी विश्वविद्यालय के छात्रावास में बीटेक के एक छात्र ने खुदकुशी कर ली। उसने अपने कमरे में पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। विनीत नाम का यह छात्र सोनीपत जिले के बागडू गांव का रहनेवाला था।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : फीस वृद्धि मामले पर कालेज में हंगामा, दो छात्रों ने की खुदकुशी की कोशिश

वह विश्वविद्यालस के हास्टल नंबर एक के 91 नंबर कमरे में रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। विनीत बीटेक सीएस के फाइनल इयर में था। रविवार सुबह उसका शव उसके रूम में फ़ांसी पर लटकता मिला। उसके कमरे में बाहर से ताला लगा था और अंदर से दूसरा गेट भी बंद था।

विनीत दवारा फ़ोन नहीं उठने पर उसके परिजन उसे ढूंढने के लिए हिसार आए थे। उसके आत्महत्या करने के कारण का पता नहीं चला है। वह 10 जून को घर से हिसार आया था। उसके पेपर 29 मई को खत्म हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.