Move to Jagran APP

पुलिस कप्तान खुद सड़क पर, हर किसी को रोक कर पूछ रहे सड़क पर आने का कारण

जागरण संवाददाता हिसार सड़कों पर आम आदमी निकलने से नहीं बच रहे हैं। बेशक इसमें अधि

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 06:36 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:36 AM (IST)
पुलिस कप्तान खुद सड़क पर, हर किसी को रोक कर पूछ रहे सड़क पर आने का कारण
पुलिस कप्तान खुद सड़क पर, हर किसी को रोक कर पूछ रहे सड़क पर आने का कारण

जागरण संवाददाता, हिसार: सड़कों पर आम आदमी निकलने से नहीं बच रहे हैं। बेशक इसमें अधिकतर लोग इमरजेंसी में निकल रहे हैं लेकिन काफी ऐसे हैं जो नियमों को तोड़ कर आ रहे हैं। पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया सहित डीएसपी, एसएचओ, चौकी प्रभारी व अन्य पुलिस कर्मचारी ऐसे लोगों के लगातार चालान कर रहे हैं। काफी पर मामले भी दर्ज हुए हैं। पुलिस कप्तान ने ऐसे लोगों से ज्यादा सख्ती से निपटने के आदेश जारी कर दिए ताकि शारीरिक दूरी को लागू किया जा सके। पुलिस ने सोमवार को आजाद नगर और बरवाला थाने में एक-एक मामला दर्ज कर 115 वाहनों के चालान काट कर आठ वाहनों को इंपाउंड किया गया। वहीं आमजन पुलिस संबंधित किसी भी सहायता के लिए 100, 01662-237150 पर फोन कर सकते हैं।

loksabha election banner

लॉकडाउन में आम आदमी को घर से बाहर निकलने से रोकने के लिए पुलिस की 24 घंटे ड्यूटी लगाई गई है। ड्यूटी के दौरान उनकी तरफ से लगातार लोगों को मास्क लगाने के आदेश दिए जा रहे हैं। काफी लोग बिना किसी ठोस कारण के बाहर आ रहे हैं तो उनको वापस घर भेजा जा रहा है। सभी वाहन चालकों की आइडी और बाहर निकलने का प्रशासन से मिली इजाजत के कागज को देखा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को भी अपनी टीम के साथ पूरे जिले में घूमकर दौरा किया और दिशा निर्देश जारी किए।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने जिला प्रशासन की ओर से स्थापित किए गए शेल्टर होम, जहां पर प्रवासी मजदूर रुके हैं, पर भी पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक हिसार द्वारा इन राहत शिविरों का निरीक्षण किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.